WTC Final Day 3: आखिरी सत्र में लय में लौटे भारतीय गेंदबाज, बराबरी पर मुकाबला

तीसरे दिन भी खराब मौसम और हल्की बूंदाबादी के चलते खेल समय से पहले बंद करना पड़ा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2021, 11:32 PM IST
  • जेमिसन ने झटके 5 विकेट
  • 217 पर सिमटी भारतीय पारी
WTC Final Day 3: आखिरी सत्र में लय में लौटे भारतीय गेंदबाज, बराबरी पर मुकाबला

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे WTC फाइनल में रोमांच बढ़ता जा रहा है लेकिन मौसम बार बार मैच में रुकावट पैदा कर रहा है. तीसरे दिन भी खराब मौसम और हल्की बूंदाबादी के चलते खेल समय से पहले बंद करना पड़ा. आखिरी सत्र में भारतीय गेंदबाज कुछ लय में नजर आए.

तीसरे दिन की समाप्ति पर न्यूजीलैंड का स्कोर 101-2

न्यूजीलैंड को डिवॉन कॉन्वे और टॉम लाथम ने शानदार शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी की. कॉन्वे ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का पहला अर्धशतक जड़ा और 54 रन बनाकर ईशांत शर्मा के शिकार हुए. टॉम लाथम ने भी 30 रन बनाए और उन्हें रविचंद्रन ने ऑउट किया.

कप्तान केन विलियमसन 13 और रॉस टेलर शून्य पर नाबाद हैं. भारत के लिए इशांत शर्मा और अश्विन ने एक एक विकेट लिया.

इससे पहले भारतीय टीम 217 रन पर ऑल आउट ही गई. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने 49 और विराट कोहली ने 44 रन बनाए. न्यूजीलैंड की ओर से काइल जेमिसन ने 5 विकेट झटके.

 

 

भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49, कप्तान कोहली ने 44, रिषभ पंत ने 4, रोहित शर्मा ने 34, शुबमन गिल ने 28, चेतेश्वर पुजारा ने 8 और अश्विन ने 22 रन बनाए.  

 

बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि पहले से तय समय पर तीसरे दिन का खेल शुरू नहीं हो पायेगा. फिलहाल साउथम्पटन में बारिश बंद हो चुकी है लेकिन मैदान पूरी तरह कवर्स से ढका हुआ है. खराब रोशनी कारण खेल 30 मिनट देरी से शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- कौन हैं स्नेह राणा जिसने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में भारत को हार के मुंह से निकाला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़