Airtel: मात्र 998 रुपये में पाइए मोबाइल सर्विसेज, ब्राडबैंड और DTH तीनों का फायदा

Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक खास प्लान लेकर आया है. आप इस प्लान में फाइबर नेटवर्क (Fibre), डीटीएच (DTH) और पोस्टपेड (Postpaid) तीनों का लाभ उठा सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2021, 11:37 AM IST
  • कंपनी ने All in One प्लान किए लांच
  • अब तुरंत होगा यूजर्स की समस्या का समाधान
Airtel: मात्र 998 रुपये में पाइए मोबाइल सर्विसेज, ब्राडबैंड और DTH तीनों का फायदा

नई दिल्ली: Airtel अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन प्लान लांच करने जा रहा है. अब एयरटेल यूजर्स एक ही प्लान में फाइबर नेटवर्क (Fibre), डीटीएच (DTH) और पोस्टपेड (Postpaid) कनेक्शन तीनों का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान के जरिए यूजर अपना काफी पैसा बचा सकते हैं. Airtel ने इसे Airtel Black नाम दिया है.

अभी कंपनी ने Airtel Black के तहत चार प्लान लांच किए हैं.  Airtel Black में ग्राहकों को सभी चीजों के इस्तेमाल के लिए एक बिल की सुविधा दी जाएगी. 

अब तुरंत होगा यूजर्स की समस्या का समाधान

Airtel अभी बहुत तेजी से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial Intelligence) पर जोर दे रही है. कंपनी ने यह भी कहा है कि Airtel Black के लिए हर समय एक अलग डेडिकेटेड टीम काम करेगी. इस टीम का काम यह होगा कि वह यूजर्स को होने वाली समस्या का तुरंत समाधान करेगी. 

Airtel Black के तहत कंपनी का उद्देश्य यूजर्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना है. Airtel Black के तहत अगर किसी यूजर को नेटवर्क या कनेक्शन से जुड़ी कोई भी समस्या होती है, तो उसे 60 सेकंड के भीतर रिसोल्व किया जाएगा. 

कंपनी ने All in One प्लान किए लांच

Airtel Black के तहत कंपनी ने अभी सिर्फ चार प्लान लांच किए हैं. इस प्लान के तहत 30 दिन तक DTH सर्विस बिल्कुल फ्री होगी. अगर आप पहले से Airtel कनेक्शन का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आप भी इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. 

Airtel Black का स्टार्टिंग प्लान 998 रुपये से शुरू हो रहा है. Airtel Black को लेकर Bharti Airtel के CMO शाश्वत शर्मा ने बयान दिया है कि एयरटेल यूजर्स के लिए पहला इंडस्ट्री सॉल्यूशन लेकर आ रही है. Airtel Black के तहत लांच किए गए प्लान्स को 'One plan for all plans' का नाम दिया है. 

कंपनी ने Airtel Black के तहत अभी जो चार प्लान लांच किए हैं, इनकी कीमत 998 रुपये से 2099 रुपये के बीच है. इन प्लान्स में यूजर्स DTH+ Mobile, Fibre+Mobile और All in One प्लान का लाभ उठा सकते हैं.

आप इन प्लान्स को एयरटेल की वेबसाइट https://www.airtel.in/airtel-black या Airtel Thanks App पर जाकर देख सकते हैं. आप अपने नजदीकी Airtel स्टोर पर जाकर भी इन प्लान्स के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

आप 8826655555 पर मिस्ड कॉल देकर भी इस प्लान के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़िए: ये इलेक्ट्रिक बाइक 9 रुपये में चलती है 100 किमी, लुक्स में भी है शानदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़