Diwali Gift: गिफ्ट में दे दी Mercedes-Benz, कर्मचारियों को कुल 28 कारें और 29 बाइक दीं

Chennai-based firm Biggest Diwali Gift: वाहनों के अलावा, कंपनी कर्मचारियों की शादियों के लिए वित्तीय सहायता भी प्रदान करती है, हाल ही में सहायता निधि को 50,000 रुपये से बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दिया गया है. ये सभी पहल सकारात्मक, प्रेरित कार्यबल को बढ़ावा देने की कंपनी की रणनीति का हिस्सा हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 14, 2024, 09:09 PM IST
  • मर्सिडीज-बेंज जैसे लग्जरी ब्रांड तक गिफ्ट में दिए
  • कर्मचारियों की शादियों के लिए वित्तीय सहायता भी मिलती है
Diwali Gift: गिफ्ट में दे दी Mercedes-Benz, कर्मचारियों को कुल 28 कारें और 29 बाइक दीं

Big Diwali Gift from Company: दिवाली नजदीक है और हर साल देखा जाता है देश में कोई ना कोई अपने कर्मचारियों को ऐसा गिफ्ट देती हैं, जो खबर बन जाती है. ऐसा ही कुछ चेन्नई स्थित एक फर्म ने किया है. इस दिवाली, एक स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग कंपनी ने अपने कर्मचारियों को पुरस्कृत करने के लिए एक कदम आगे बढ़कर मनोबल और उत्पादकता बढ़ाने के लिए 28 कारें और 29 बाइक उपहार में दीं.

कंपनी के पास लगभग 180 कर्मचारी हैं, जिनमें से कई मामूली बैकग्राउंड से आते हैं. मारुति सुजुकी और हुंडई से लेकर मर्सिडीज-बेंज जैसे लग्जरी ब्रांड तक की कारों को कर्मचारियों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए सराहना के तौर पर उपहार में दिया गया है.

प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्नन ने कन्नड़ दैनिक समाचार पत्र वर्था भारती को इस पहल के पीछे का उद्देश्य समझाया. कन्नन ने बताया, 'हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं. उनकी लगन और प्रतिबद्धता ने कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाया है और यह उनके प्रयासों को मान्यता देने का हमारा तरीका है.'

यह कंपनी की उदारता का पहला अवसर नहीं है. 2022 में, कंपनी ने दो वरिष्ठ कर्मचारियों को कार उपहार में दी और अतीत में बाइकें गिफ्ट में दी. गिफ्ट कर्मचारियों की प्रेरणा और प्रदर्शन पर आधारित है, जिसका लक्ष्य वाहन के मालिक होने के उनके सपनों को वास्तविकता में बदलना है.

शादियों में भी हेल्प करती है कंपनी
वाहनों के अलावा, कंपनी कर्मचारियों की शादियों के लिए वित्तीय सहायता भी प्रदान करती है, हाल ही में सहायता निधि को 50,000 रुपये से बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दिया गया है. ये सभी पहल सकारात्मक, प्रेरित कार्यबल को बढ़ावा देने की कंपनी की रणनीति का हिस्सा हैं. कन्नन ने इस बात पर जोर दिया कि कंपनी कर्मचारी विकास और ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगी, जिससे एक सहायक कार्य वातावरण बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को बल मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Bank Holidays in India: कल से फिर बैंकों की छुट्टी, 15-17 अक्टूबर में इन जगहों पर बैंक रहेंगे बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़