Amazon और Flipkart लेकर आया फेस्टिव सेल

फेस्टिव सीजन का महासेल शुरू हो गया है. ई कॉमर्स कंपनियां अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) हर साल की तरह इस बार भी अपनी फेस्टिव सेल (Festive Sale) लेकर आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2020, 03:43 PM IST
    • अमेजन पर 16 से सेल
    • फ्लिपकार्ट पर 15 से सेल
Amazon और Flipkart लेकर आया फेस्टिव सेल

नई दिल्ली: अमेजन (Amazon) 16 अक्टूबर से प्राइम मेंबर्स (Prime Members) के लिए और 17 अक्टूबर से नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए पहली बार एक महीने की फेस्टिव सेल आयोजित कर रही है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) में 15 अक्टूबर से प्लस मेंबर्स के लिए और 16 अक्टूबर से नॉन प्लस मेंबर्स के लिए सेल जारी कर रही है.

इन स्मार्टफोन्स और गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट
अमेज़न सबसे अच्छी डिल्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के लिए पैश कर रहा है. जिसमें स्मार्टफोन्स पर 40% तक की छूट दी जा रही है. इसी के साथ कस्टमर्स को 6,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर और 12 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई जैसे फायदे भी मिल रहे.

ब्रांड न्यू अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट स्पेशल स्मार्टफोन redmi note सीरीज, वनप्लस 8 टी, ​​सैमसंग गैलेक्सी एम 31 प्राइम और ओप्पो ए 15 की की स्पेशल सेल भी होगी. वनप्लस नॉर्ड इस फेस्टिव सीजन में एक नए कलर वेरिएंट के साथ भी उपलब्ध होगा.

Festive Season: योगी आदित्यनाथ करेंगे यूपी के सरकारी कर्मचारियों को खुश, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

इसके अलावा  iPhone 11 डिस्काउंट के बाद 47,999 रुपये में उपलब्ध होगा. वनप्लस 8 सीरीज़ पर 5,000 रुपये तक की छूट मिलेगी. एक्सचेंज पर 4,000 रुपये तक अतिरिक्त कैशबैक के साथ अमेजन वीवो स्मार्टफोन पर 30% तक की छूट भी दे रहा है. 12 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ओप्पो स्मार्टफोन पर 23,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी.

अमेज़न कैशबैक के साथ टीवी और अप्लिआन्सेस पर 75% तक की छूट दे रहा है. नो-कॉस्ट EMI रुपये 291 / माह से शुरू हो रहा है वहीं 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी 99 रुपये से शुरू हो रही है. फुल प्रोटेक्शन प्लान 169 रुपये से शुरू हो रही है और सुरक्षित, शेड्यूल्ड डिलीवरी के साथ 48 घंटे की इंस्टॉलेशन भी दी जाएगी. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट SBI क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर भी डिस्काउंट दे रही है.

इस बार ई कॉमर्स कंपनियां प्रमुख रूप से कपड़ों पर भी ध्यान दे रही हैं. फ्लिपकार्ट ने इस त्योहारी सीजन में 100 से ज्यादा ब्रांडों के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि वह प्लेटफॉर्म पर 2,000 फैशन स्टोर ला सके. इस पार्टनरशिप से ब्रांड्स अपने रिटेल कॉलेक्शन आस-पास के पिनकोड में दिखा पाएगे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़