Mahindra Thar ROXX: थार लवर्स का वेट ओवर, 5 डोर वाली गाड़ी खरीदें बस इतने से पैसे में!

Mahindra Thar ROXX Latest Price: 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिंद्रा ने थार लवर्स को तौफा दे दिया है. लंबे समय से लोग 5 डोर थार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है. बहित ही अफोर्डेबल दाम में लोगों के दिलों में धाक जमाने वाली फाइव डोर थार लॉन्च हो गई है. आइए जानते हैं महिंद्रा थार के लेटस्ट फीचर...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Aug 15, 2024, 12:32 PM IST
Mahindra Thar ROXX: थार लवर्स का वेट ओवर, 5 डोर वाली गाड़ी खरीदें बस इतने से पैसे में!

नई दिल्ली, Mahindra Thar ROXX Features: 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिंद्रा ने थार लवर्स को तौफा दे दिया है. लंबे समय से लोग 5 डोर थार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है. बहित ही अफोर्डेबल दाम में लोगों के दिलों में धाक जमाने वाली फाइव डोर थार लॉन्च हो गई है. आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे पावरफुल और आरामदायक थार के बेहतरीन फिचर के बारे में. तो आइए जानते हैं कि आपको थार रोक्स खरीदने के लिए कितने पैसे खर्च करने पड़ेंगे.

महिंद्रा थार हुई लॉन्च 
लंबे समय से लोगों को फाइव डोर थार का बेसब्री से इंतजार था. महिंद्रा ने भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar ROXX) लॉन्च कर दी है. ऑल न्यू महिंद्रा थार को कटिंग एज टेक्नॉलजी के अलावा लग्जरी, परफॉर्मेंस के साथ एकदम नए प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा थार पावरफुल इंजन के साथ-साथ वर्ल्ड क्लास एनएचवी और रिफाइंड राइड क्वॉलिटी देखने को मिलेगी.

ये है थार रॉक्स के नए प्राइस 
महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar ROXX) की कीमत जानने के लिए लोगों में बहुत उत्सुकता है.  थार रॉक्स एसयूवी के नए प्राइस की बात करें, तो  MX1 Petrol मैनुअल रियर व्हील ड्राइव वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 12.99 लाख रुपये से हैं. वहीं डीजल मैनुअल रियर व्हील ड्राइव वेरिएंट की बात करें, तो एक्स शोरूम प्राइस 13.99 लाख रुपये है. जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा थार रॉक्स ब्लैक और वाइट कलर के साथ और भी अलग-अलग कलर के ऑप्शन के साथ आई है.

क्या है नया फीचर
महिंद्रा थार रॉक्स तीन इंजन के साथ उपलब्ध है. जानकारी के लिए बता दें कि पहला इंजन 2.2L mHawk डीजल, दूसरा इंजन 2.0L mStallion और तीसरा इंजन 1.5L डीजल है. महिंद्रा की आधिकारिक जानकारी के मुताबिक ये सभी इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध होंगे. इसके अलावा अन्य फीचर की बात करें, तो Mahindra Thar ROXX में आपको पैनोरमिक सनरूफ के साथ-साथ ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरे के अलावा चारों दरवाजों पर पावर विंडो, थ्री-पॉइंट सीटबेल्ट और 6 एयरबैग शामिल हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़