Noise Buds Combat: नॉइज ने मात्र इतनी कीमत में लांच किए गेमिंग ईयरबड्स, 36 घंटे होगी बैटरी लाइफ

Noise Earbuds: घरेलू लाइफस्टाइल टेक ब्रांड, नॉइज ने अपने पहले गेमिंग टीडब्ल्यूएस (ट्र वायरलेस स्टीरियो) ईयरबड्स- 'बड्स कॉम्बैट' को लॉन्च करने की घोषणा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 08:56 PM IST
  • मात्र इतनी कीमत में उपलब्ध ये नया ईयरबड्स
  • वाटर रेसिस्टेंट हॉग नॉइज का ये नया ईयरबड्स
Noise Buds Combat: नॉइज ने मात्र इतनी कीमत में लांच किए गेमिंग ईयरबड्स, 36 घंटे होगी बैटरी लाइफ

नई दिल्ली: घरेलू लाइफस्टाइल टेक ब्रांड, नॉइज ने अपने पहले गेमिंग टीडब्ल्यूएस (ट्र वायरलेस स्टीरियो) ईयरबड्स- 'बड्स कॉम्बैट' को लॉन्च करने की घोषणा की है.

मात्र इतनी कीमत में उपलब्ध ये नया ईयरबड्स

गेमिंग के लिए उपयुक्त, नया ईयरबड 1,499 रुपये में आता है और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन स्टोर पर स्टेल्थ ब्लैक, कोवर्ट व्हाइट और शैडो ग्रे में उपलब्ध है.

नॉइज के सह-संस्थापक अमित खत्री ने एक बयान में कहा, "हमारे पहले गेमिंग टीडब्ल्यूएस, नॉइज कॉम्बैट के लॉन्च के साथ हम बस यही करना चाहते हैं. हमारे सबसे पहले में से एक, नया टीडब्ल्यूएस गेमिंग सेटअप के पूरक के लिए डिजाइन किया गया है, जो इसे एक आदर्श गेमिंग साथी बनाता है."

नए गेमिंग ईयरबड्स ट्रेंडी और आधुनिक डिजाइन में क्वाड माइक ईएनसी से लैस हैं और 36 घंटे की बैटरी लाइफ को सपोर्ट करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यूजर्स का गेमिंग अनुभव निर्बाध है.

वाटर रेसिस्टेंट हॉग नॉइज का ये नया ईयरबड्स

अत्याधुनिक तकनीक के साथ इंजीनियर, कंपनी का पहला टीडब्ल्यूएस गेमिंग, कॉल करने, वर्चुअल मीट और सहज संचार के दौरान एक क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो अनुभव सुनिश्चित करता है.

इसके अलावा, बड्स कॉम्बैट में एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिग कनेक्टर और आईपीएक्स5 स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस फीचर है, जो उन्हें बाहर या पानी के पास काम करते समय पहनने के लिए सुरक्षित बनाता है.

कंपनी के अनुसार, इसके अलावा, 13एमएम ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.3 के साथ मिलकर, टीडब्ल्यूएस को दैनिक गेमर्स और छात्रों के लिए आदर्श बनाते हैं, क्योंकि उपयोगकर्ता प्रीमियम हाई-क्वोलिटी वाले ऑडियो के साथ बिना किसी अंतराल के हर छोटे विवरण को सुनते हुए एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव में डूबने में सक्षम होंगे.

यह भी पढ़िए: Gold Price 25 Jan: शादियों के सीजन में सस्ता हुआ गोल्ड, बाजार में इतना गिरा सोने का दाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़