Go Savings account: ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! इस बैंक ने पेश किया जीरो बैलेंस गो सेविंग अकाउंट, तगड़ी ब्याज भी देगा

RBL Bank GO Savings Account: RBL बैंक ने अपने लेटेस्ट डिजिटल बैंकिंग प्रोडक्ट, गो सेविंग्स अकाउंट (GO Savings Account) के लॉन्च की घोषणा की है. यह सरल खाता खोलने की प्रक्रिया और संचालित करने में आसान सुविधाओं वाला एक जीरो बैलेंस खाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2023, 06:46 PM IST
  • इस बैंक खाते पर प्रति वर्ष 7.5 प्रतिशत तक की ब्याज मिलेगी
  • GO बचत खाता बैंकिंग की दुनिया में एक आधुनिक बदलाव
Go Savings account: ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! इस बैंक ने पेश किया जीरो बैलेंस गो सेविंग अकाउंट, तगड़ी ब्याज भी देगा

RBL Bank GO Savings Account: RBL बैंक ने अपने लेटेस्ट डिजिटल बैंकिंग प्रोडक्ट, गो सेविंग्स अकाउंट (GO Savings Account) के लॉन्च की घोषणा की है. यह सरल खाता खोलने की प्रक्रिया और संचालित करने में आसान सुविधाओं वाला एक जीरो बैलेंस खाता है, यह प्रोडक्ट सभी आयु वर्ग के ग्राहकों को सर्विस प्रदान करेगा.

GO बचत खाता बैंकिंग की दुनिया में एक आधुनिक बदलाव का प्रतीक है. इसमें कई तरह के खास फीचर भी हैं, जिनका लाभ ग्राहकों को मिलेगा.

कुछ विशेषताओं पर नजर डालें

1. इस बैंक खाते पर प्रति वर्ष 7.5 प्रतिशत तक की उच्च ब्याज दर मिलेगी. यह एक प्रीमियम डेबिट कार्ड और प्रमुख ब्रांडों के लिए 1,500 रुपये के वाउचर सहित कई ग्राहकों के लाभ की चीजें प्रदान करेगा.

2. खाता ₹1 करोड़ तक का व्यापक साइबर बीमा कवर, दुर्घटना और यात्रा बीमा और मुफ्त CIBIL रिपोर्ट भी प्रदान करता है.

3. खाता प्रीमियम बैंकिंग सेवाओं की एक श्रृंखला भी प्रदान करता है. इन्हें प्रथम वर्ष के सदस्यता शुल्क ₹1999 (करों सहित) के साथ-साथ ₹599 (करों सहित) के वार्षिक नवीनीकरण शुल्क पर एकल पैकेज के रूप में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- वाहन चालकों को बड़ी राहत, पिछले 3 साल में कटे सभी चालान होंगे माफ, तुरंत चेक करें डिटेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़