IPL को देखते हुए Reliance Jio लेकर आया कई जबरदस्त प्लान

अगर आप जियो (Jio) उपभोक्ता है तो यह खबर आपके लिए ही है. रिलायंस Jio ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड ऑफर्स वाले नए रिचार्ज पैक लॉन्च किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2020, 09:00 AM IST
    • जियो का 777 रुपये का प्लान
    • IPL से पहले jio ने किया ऑफर प्लान पैक लॉन्च
IPL को देखते हुए  Reliance Jio लेकर आया कई जबरदस्त प्लान

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio ने सस्ते दाम पर दमदार प्लान पैक निकाला है. ग्राहक के लिए 777 रुपये वाला जियो क्रिकेट पैक है जो ग्राहक को अनलिमिटेड ऑफर दे रहा है. 

इस साल IPL का मैच UAE में खेला जा रहा है और लोग OTT प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस Hotstar पर IPL का लुत्फ उठा रहे हैं. इसी को देखते हुए मैच से पहले ही कंपनी ने ऐसे रिचार्ज पैक लॉन्च किए जो डिज्नी+हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. 

Jio के कई रिचार्ज पैक

777 रुपये का Jio रिचार्ज पैक
Jio के 777 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 84 दिन की दी जा रही है. इस पैक के साथ ग्राहक को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के अलावा कुल 5 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा. यानी ग्राहकों को इस रिचार्ज पैक में कुल 131 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है.

इसके साथ ही इस क्रिकेट पैक में वॉइस और एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट्स दिए जा रहे हैं. ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त में भेज सकते हैं. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी जियो के इस प्रीपेड प्लान में फ्री मिलता है.

इसके अलावा अन्य कई पैक के साथ ऑफर दिए जा रहे हैं. Jio के 401 रुपये वाला पैक 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और हर दिन 3 जीबी डेटा ऑफर करता है. 2,599 रुपये के पैक के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है. इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन है. इन दोनों पैक के साथ भी डिज्नी+ हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-ऑनलाइन पेमेंट ऐप Google pay में होने जा रहे हैं बड़े बदलाव

 

ट्रेंडिंग न्यूज़