क्या आपने देखा Deepika Singh का ये जबरदस्त एक्सप्रेशन वाला वीडियो?

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में दीपिका मे अपना एक शानदार एक्सप्रेशन वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2021, 11:35 AM IST
  • दीपिका सिंह का जबरदस्त एक्सप्रेशन वाला वीडियो हुआ वायरल
  • 'दिल डूबा' सॉन्ग पर यूं दिखाए लाजवाब एक्सप्रेशन
क्या आपने देखा Deepika Singh का ये जबरदस्त एक्सप्रेशन वाला वीडियो?

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. 

दीपिका ने दिए शानदार एक्सप्रेशन

सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और दीपिका भी अपने फैंस के साथ किसी न किसी तरह जुड़ी रहती हैं. दीपिका अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, यह दीपिका अच्छी तरह जानती हैं. फिलहाल दीपिका का एक बहतरीन एक्सप्रेशन वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही है.

ये भी पढ़ें- "TERA SUIT FT JASLY" को लेकर फैंस ने चलाया मुहिम

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

हाल ही में दीपिका ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक एक्सप्रेशन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय के गाने 'दिल डूबा' (Dil Dooba Song) पर शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा के गाने ने रचा इतिहास, बच्चों के साथ एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जमकर डांस

संध्या राठी के किरदार से मिली पहचान

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दीपिका टॉप फ्लोर पर बैठी हुईं हैं. वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं और दीपिका की लगातार तारीफ कर रह हैं. हर बार तरह इस भी दीपिका के डांस ने फैंस का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें- Monalisa ने सॉन्ग 'लुट गए' पर डांस करते हुए दिखाईं दिलकश अदाएं

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. इस शो से ही दीपिका को पहचान मिली थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़