नोरा के गाने ने रचा इतिहास, बच्चों के साथ एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जमकर डांस

नोरा फतेही  (Nora Fatehi) ने दिलबर गाने से तहलका मचा दिया था. एक बार फिर नोरा के गाने ने नया रिकॉर्ड बना दिया है और इसकी वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2021, 05:54 PM IST
  • नोरा के गाने ने बनाया रिकॉर्ड
  • बच्चें संग नोरा ने की पार्टी
नोरा के गाने ने रचा इतिहास, बच्चों के साथ एक्ट्रेस ने सड़क पर किया जमकर डांस

मुंबई: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस व अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया है. नोरा जितनी स्टाइलिश है उतनी ही खूबसूरत हैं. यही वजह है कि जब भी वह सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती है देखते ही देखते वह वायरल हो जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक बार फिर नोरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दरअसल नोरा का सुपरहिट गाना दिलबर को 1 billion व्यूज मिल चुके हैं. जिसके बाद नोरा को यह सरप्राइज दिया गया. इससे जुड़ी कुछ फोटोज व वीडियोज जमकर वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

ये भी पढ़ें- ब्लू साड़ी में नेहा ने दिखाया ग्लैमर तो फैंस ने कहा ufffffffffff.

नोरा इन पोस्ट में फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ बहुत से बच्चे भी दिख रहे हैं. नोरा दिलबर सांग के इस रिकॉर्ड के बाद बच्चों के साथ अपने गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बीच की वीडियो हुई वायरल

इस वीडियो में नोरा सुमद्र के बीच के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नोरा बीच को दिखाते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. वीडियो में नोरा ने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी है. नोरा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

ये भी पढ़ें-Monalisa ने सॉन्ग 'लुट गए' पर डांस करते हुए दिखाईं दिलकश अदाएं.

वर्क फ्रंट
नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2019 में वह स्ट्रीट डांसर में बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. फिल्म एक डांसिंग फिल्म थी लेकिन नोरा ने डांस के साथ दर्शकों का अभिनय से भी दिल जीता लिया. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस को अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ फिल्म भुज के लिए साइन किया गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़