'कुछ कुछ होता है' की यादों में खोईं काजोल, फनी कैप्शन से खींचा फैंस का ध्यान

इन दिनों एक्ट्रेस काजोल (Kajol) भले ही अब गिने-चुने फिल्में कर रही हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. काजोल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 11:26 AM IST
  • काजोल ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • पोस्ट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
'कुछ कुछ होता है' की यादों में खोईं काजोल, फनी कैप्शन से खींचा फैंस का ध्यान

नई दिल्ली: अपनी अदाकारी और चुलबुले अंदाज से सिनेमाप्रेमियों के दिल में खास जगह बना चुकी एक्ट्रेस काजोल (Kajol) भले ही अब गिने-चुने फिल्में कर रही हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. काजोल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

हाल ही में काजोल ने अपनी साल 1998 में आई सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने 'लड़की बड़ी अनजानी है' से एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट किया है. काजोल की यह तस्वीर यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का टूटा भरोसा, रिश्ते को लेकर कही ये बात.

फोटो शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा है कि जब आपका दिमाग क्रंचेस कहता है और आपका पेट इसे ऑटो करेक्ट कर पीनट बटर बताता है. तस्वीर में काजोल का एक्सप्रेशन उनके कैप्शन के साथ मैच खा रहा है जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

ये भी पढ़ें-'जोधा अकबर' फेम लोकेंद्र सिंह का काटा गया एक पैर, इस तरह डॉक्टर्स ने बचाई जान.

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल काजोल (Kajol Flim) की एक फिल्म ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में’ और एक शॉर्ट फिल्म देवी रिलीज हुई थी. फिल्म तन्हाजी में काजोल रियल लाइफ पार्टनर व एक्टर अजय देवगन की पत्नी सावित्री की भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म साल 2020 की सबसे ज्यादा सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़