Video: भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का टूटा भरोसा, रिश्ते को लेकर कही ये बात

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 10:21 AM IST
  • भरोसा टूटने को लेकर रानी ने कही बड़ी बात
  • जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं एक्ट्रेस
Video: भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का टूटा भरोसा, रिश्ते को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Actress) की पसंदीदा एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर रील्स का चलन है तो इसमें रानी भी किसी से पीछे नहीं है.

रानी अपने इंस्टाग्राम रील्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रील शेयर किया है जिसके बाद से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. दरअसल रानी इस वीडियो में कहती हैं कि जब एक बार भरोसा टूट जाता है ना तो उसके बाद बातें तो होती है लेकिन उसमें पहले वाली बात नहीं होती. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है हैशटैग लेट नाइट पोस्ट. नींद आ रही है.

ये भी पढ़ें-सोशल इंसाफ, कैब ड्राइवर संग दबंगई दिखाने वाली 'लखनऊ गर्ल' के खिलाफ FIR दर्ज.

देर रात रानी का यह पोस्ट खुद में एक सवाल है कि आखिर उनका भरोसा किसने तोड़ा. 

बता दें कि रानी इन दिनों जिम में जमकर अपना पसीना बहा रही हैं, वह वर्कआउट वीडियोज व फोटोज भी साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ ही महीनों में करीब 19 किलो वजन कम कर हर किसी को हैरान कर दिया है. रानी का वजन पहले 79 किलो था जो कि अब 60 किलो हो गया है.

ये भी पढ़ें-'उरी' एक्टर विक्की कौशल का दिखा नया अवतार, तस्वीर देख पहचान पाना हुआ मुश्किल.

रानी चटर्जी कई भोजपुरी सुपरहिट फिल्मों में जैसे ‘देवरा बड़ा सताले’, ‘दिलजले’, ‘दामाद जी’, ‘सीता’, ‘फूल बनल अंगार’ और ‘गंगा जमुना सरस्वती’ व अन्य में नजर आ चुकी हैं. वहीं वह जल्द ही फिल्म लेडी सिंघम में पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़