ऐश्वर्या की वजह से टूटा था Salman Khan और सोमी अली का रिश्ता

सलमान खान (Salman Khan) ने भले ही अब तक शादी नहीं की लेकिन एक्टर अपनी फिल्मों की तरह लव लाइफ को लेकर भी अकसर सुर्खियों में रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2021, 07:00 PM IST
  • सोमी की वजह से हुआ था सलमान-संगीता का ब्रेकअप
  • ऐश्वर्या के आते ही टूटा सलमान-सोमी का रिश्ता
ऐश्वर्या की वजह से टूटा था Salman Khan और सोमी अली का रिश्ता

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan)  एक ऐसे एक्टर हैं जो फिल्मों की तरह अपनी लव लाइफ को लेकर भी अकसर सुर्खियों में रहते हैं. सलमान को प्यार तो कई दफा हुआ लेकिन किसी का साथ उन्हें हमेशा के लिए नहीं मिल पाया.

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani), सोमी अली (Somi Ali), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), यूलिया वंतूर (Iulia V'ntur) के साथ सलमान खान का अफेयर काफी चर्चा में रहा. पिछले कुछ समय से सलमान और सोमी अली का रिश्ता खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली काफी कम उम्र की थी जब उसने बॉलीवुड में कदम रखा.

सोमी का करियर और सलमान खान के साथ रिश्ता दोनों ही काफी कम समय का रहा. सलमान से रिश्ता टूटने के बाद सोमी वापस से पाकिस्तान चली गईं और कई सालों बाद वह सलमान और अपने रिश्ते पर बेबाकी से बोलती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-47 की उम्र में भी बिना मेकअप के Malaika Arora का कोई जवाब नहीं.

सोमी की वजह से टूटा सलमान-संगीता का रिश्ता
सोमी अली सलमान की जिंदगी में उस समय आई थीं जब संगीता और सलमान रिश्ते में थे. खबरों की मानें तो संगीता-सलमान की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन सोमी के साथ सलमान का अफेयर शुरू हो गया. जिससे तंग आकर संगीता बिजलानी ने सगाई तोड़ दिया.

ऐश्वर्या की वजह से सलमान ने छोड़ा सोमी को
कुछ ऐसा ही सोमी और सलमान के रिश्ते के साथ हुआ. जब सोमी सलमान के साथ रिलेशनशिप में थे उसी समय मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या सलमान की जिंदगी में आई. संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान सलमान पहली बार ऐश्वर्या से मिले और फिल्म के शूट के दौरान दोनों में प्यार हो गया.

16 साल की सोमी सलमान की वजह से आई थीं भारत
एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सोमी अली ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया देखा था उसी समय उन्हें सलमान से प्यार हो गया था. सलमान की तलाश में ही सोमी ने फ्लोरिडा छोड़कर बॉलीवुड में आने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें-'कमरिया मटका' Nia Sharma ने दिया ट्रोलर्स को जवाब.

सोमी उस समय महज 16 साल की थीं. सोमी जब भारत आई तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स ऑफर किए गए. और  इसी दौरान सोमी सलमान से मिलीं और फिर दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. इसके साथ ही सोमी ने बताया कि आज के समय में वह और सलमान अच्छे दोस्त हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़