अनन्या पांडे ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पार्टी में पहनी ऐसी ड्रेस, उड़ गए लोगों के होश

अनन्या पांडे पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस की बोल्डनेस बढ़ती जा रही हैं. अब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है कि लोग उन्हें देख दंग रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2022, 10:31 AM IST
  • अनन्या पांडे ने अपना सुपर बोल्ड लुक दिखाया है
  • अनन्या हाल ही में एक पार्टी में रिवीलिंग ड्रेस पहुंचीं
अनन्या पांडे ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पार्टी में पहनी ऐसी ड्रेस, उड़ गए लोगों के होश

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में नहीं, बल्कि लोगों के दिलों में भी एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. अनन्या के चाहने वाले सिर्फ उनकी फिल्मों और एक्टिंग के लिए तो बेताब रहते ही हैं. साथ ही लोग उनके हर लुक्स के भी फैन हैं. लेकिन इस बार अनन्या ने अपने फैशन ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

अनन्या ने दिखाया सुपर बोल्ड लुक

अनन्या पांडे हाल ही में कुछ ऐसा पहनकर एक पार्टी में पहुंचीं, जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. दरअसल, मौका था धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के बर्थडे सेलिब्रेशन का. इस दौरान लगभग सभी बॉलीवुड हस्तियां यहां नजर आईं. सभी काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रहे थे. लेकिन इस बीच जब अनन्या ने इवेंट में एंट्री ली तो हर कोई उन्हें देखता रह गया.

लोग करने लगे ट्रोल

अनन्या यहां ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट शीर ड्रेस में दिखी. इस लुक में अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे में लोग उन्हें फैशन को लेकर अलग-अलग तरह की नसीहतें देने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों का कहना है कि अनन्या इसे ड्रेस के पैंट पहनना भूल गईं. वहीं, कुछ लोगों ने उनकी इस ड्रेस को फैशन डिसास्टर बताया है. हालांकि, फैंस ने उन्हें सुपर हॉट बताते हुए खूब तारीफें भी की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्हें अमेजॉन प्राइम की 'गहराइयां' में देखा गया था. अब जल्द ही 'खो गए हम कहां' और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ 'लाइगर' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं पायल रोहतगी, इस महीने लेंगे सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़