'पनघट' में Janhvi Kapoor ने ढाया कहर, गाने में दिखाईं दिलकश अदाएं

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'रूही' (Roohi Film) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब इस फिल्म से उनका पहला गाना 'पनघट' भी रिलीज कर दिया  गया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 04:08 PM IST
  • जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट' रिलीज हो गया है
  • गाने में जाह्नवी सभी पर अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं
'पनघट' में Janhvi Kapoor ने ढाया कहर, गाने में दिखाईं दिलकश अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'रूही' (Roohi Film) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब सोमवार को उनकी इस फिल्म का पहला गाना 'पनघट' (Panghat) भी रिलीज कर दिया गया है. गाने में जाह्नवी इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

दुल्हन के लिबास में दिखीं जाह्नवी

इस गाने में जाह्ववी के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों को इसमें दूल्हे के लिबास में देखा जा रहा है. वहीं, जाह्नवी भी दुल्हन के अवतार में हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने की शुरुआत में वरुण और राजकुमार हाथ में वरमाला थामे एंट्री कर रहे हैं.

जाह्नवी ने दिखाया दोहरा अंदाज

गाने में जाह्नवी एक ओर दुल्हन का लाल जोड़ा पहने सीधी-साधी लड़की के अंदाज में नजर आ रही हैं. तो वहीं, उन्हें ब्लैक ड्रेस पहने विलेन वाले अंदाज में भी देखा जा रहा है. इस गाने को कुछ तरह बनाया गया है जो फिल्म में जाह्नवी के किरदार की ओर भी इशारा कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?

इन सिंगर्स ने दी आवाज

इस गाने को दिव्या कुमार, असीम कौर, जिगर सरैया और सचिन संघवी ने गाया है. जबकि मैलो डी ने इसमें रैप किया है. इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

वहीं, जाह्नवी, राजकुमार और वरुणने अपने अंदाज से गाने को शानदार बना दिया है.

11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी को डबल रोल में देखा जा सकता है. फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ जाह्नवी की मजेदार कैमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है. यह फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- पोलका ड्रेस पहन जमकर नाची Ankita Lokhande

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़