OMG! अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को जड़ा जोरदार थप्पड़, फिर क्या हुआ...

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और पति रोहित रेड्डी का एख वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रोहित रेड्डी एक इंस्टा वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं और फिर जो हुआ वह देख कर आप हंस-हंस के लोट-पोट हो जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2021, 05:11 PM IST
  • अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को मारा थप्पड़
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया मजाकिया वीडियो
OMG! अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को जड़ा जोरदार थप्पड़, फिर क्या हुआ...

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

इंस्टा वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे थे रोहित

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

हाल ही में अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित रेड्डी एक इंस्टा वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं और फिर जो हुआ वह देख कर आप हंस-हंस के लोट-पोट हो जाएंगे. फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अपने डांस मूव्स की वजह से रातों-रात स्टार बनें दो मेडिकल छात्र, जमकर बटोर रहे हैं सुर्खियां

अचानक से अनीता ने मारा थप्पड़

दरअसल, अनीता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रोहित रेड्डी एक इंस्टा वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं और वहीं उनका एक मजाकिया वीडियो शूट कर रही हैं. अचानक अनीता उनको एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती हैं और हसंने लगती हैं. फैंस इस फनी वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'धक-धक गर्ल' माधुरी ने मालदीव में दिखाया ग्लैमरस अवतार

वीडियो के साथ लिखा मजाकिया कैप्शन

वीडियो शेयर कर अनीता ने कैप्शन में लिखा, 'और ये हैप्पी संडे है. तुम लोगों को नहीं पता है कि इसके लिए मैंने कितने रीटेक लिए. रोहित हमें हर दिन ऐसे वीडियो शूट करने चाहिए'..सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 92 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि अनीता ने 9 फरवरी को एक बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बच्चे का नाम आरव रखा है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़