अनुष्का शर्मा के इस काम से इंप्रेस हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अभिनेत्री अपने पति को हवा में उठाने की कोशिश कर रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 11:39 AM IST
  • अनुष्का ने की विराट को हवा में उठाने की कोशिश
  • मसल्स दिखाती नजर आईं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा के इस काम से इंप्रेस हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को हवा में उठाने की कोशिश कर रही हैं. फैंस को दोनों का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अभिनेत्री ने यह वीडियो बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने की विराट को उठाने की कोशिश

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) पूरे बॉलीवुड में आइडल कपल के लिए मशहूर हैं. अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं और वह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने मनीष पॉल के साथ 'नदियों पार' पर लगाए ठुमके, नोरा फतेही ने यूं दिया रिएक्शन

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस वायरल वीडियो में अनुष्का पति विराट कोहली को उठाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्या मैंने यह किया था." वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

विराट कोहली हुए इंप्रेस 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली को उठाने की कोशिश कर रही हैं और वह उन्हें दो बार उठा भी लेती हैं. अनुष्का शर्मा के इस काम से विराट कोहली भी इंप्रेस हो जाते हैं और वह दोबारा अनुष्का को उन्हें उठाने के लिए कहते हैं. इस बीच अनुष्का, विराट से कहती हैं कि वह खुद को लिफ्ट न करें और उनकी हेल्प भी न करें. तभी अनुष्का शर्मा दोबारा विराट कोहली को उठा लेती हैं और कैमरे की तरफ देख अपने मसल्स दिखाने लगती हैं. 

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही की नई डांस वीडियो को देख भूल जाएंगे दिलबर डांस, हुआ वायरल

हाल ही में बने हैं माता-पिता

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में माता-पिता बने हैं. अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा. वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़