अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की अदा देख उड़ेंगे होश, बोल्ड अंदाज ने किया मदहोश

पेशे से मॉडल जॉर्जिया इन दिनों अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से सुर्खियों में है. वो हर दिन अपने किलर लुक्स से बोल्डनेस के पैमाने को बढ़ाती जा रही हैं. ऐसे में उनके नए वीडियो ने मीडिया में तहलका मचा रखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 09:54 AM IST
  • जॉर्जिया एंड्रियानी की वीडियो लीक
  • लोगों के हॉटनेस देख उड़े होश
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की अदा देख उड़ेंगे होश, बोल्ड अंदाज ने किया मदहोश

नई दिल्ली: अरबाज खान की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड डॉर्जिया एंड्रियानी काफी पॉपुलर हैं. आजकल खबरों में एक तरफ मलाइका अरोड़ा तो दूसरी ओर जॉर्जिया के ही हुस्न के चर्चे हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टा अकाउंट से हमेशा लोगों के साथ कनेक्टेड रहती हैं. फिलहाल उनके हॉट अवतार ने लोगों की नींदे उड़ा रखी हैं.

जॉर्जिया का हॉट अवतार

जॉर्जिया ने ब्लैक कलर के हॉट ब्रालेट में आंखों पर चश्मा चढ़ा हॉट पोज दिए.इन जानलेवा पोजेस को देख यूजर्स की तो सांसे ही थम गई.कमेंट बॉक्स में बस दिल और आग ही दिखाई दी. जॉर्जिया अपनी इसी बोल्डनेस की वजह से लोगों के बीच काफी पहचान बना चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बोलती हुई बंद

अरबाज और जॉर्जिया पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कभी भी मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करने में बिलीव नहीं करते हैं. ऐसे में जब एक बार जॉर्जिया से मलाइका से जुड़ा सवाल पूछा तो उनका जवाब सुन अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो गई.

मलाइका की प्रशंसक

जॉर्जिया ने कहा कि मुझे वो बेहद पसंद है और मैं उनकी जर्नी की की काफी सराहना करती हूं. मलाइका ने लगभग जीरो से अपने करियर की शुरुआत की और मॉडल से वो धीके-धीरे आज वो बॉलीवुड के शिखर पर हैं. मैं उन्हें सलाम करती हूं. मैं हमेशा से ही उनकी प्रशंसक रही हूं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़