कातिल अदाएं दिखा कर Nia Sharma ने कहा Do not Rush

एशिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में शामिल हो चुकी निया शर्मा (Nia Sharma) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. निया की यह डांस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 05:07 PM IST
  • निया की वीडियो की जमकर हो रही है तारीफ
  • जमाई 2.0 को लेकर बटोर रहीं सुर्खियां
कातिल अदाएं दिखा कर Nia Sharma ने कहा Do not Rush

मुंबई: छोटे पर्दे की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया की फैन फॉलोइंग भी बड़ी है. अभिनेत्री अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती  रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया (Nia Sharma Instagram) ने कुछ घंटों पहले ही अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में निया कोरियोग्राफर सचिन शर्मा के साथ डांस कर रही हैं. यह वीडियो निया ने सोशल मीडिया पर चल रहे #dontrushchallenge के लिए किया है.

ये भी पढ़ें-फोटो शेयर कर खुद को Jasmin Bhasin ने बताया 'शहद'.

बता दें कि हर स्टार इस चैलेंज पर डांस करता दिख रहा है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा #dontrushchallenge सिर्फ 10 मिनट में. डांस के दौरान निया ने क्रीम करल की आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

'जमाई 2.0'
निया कुछ समय से अपनी आगामी प्रोजेक्ट 'जमाई 2.0' को लेकर खबरों में है. इस सीरीज को जी 5 पर रिलीज किया गया है. सीरीज में निया के साथ रवि दुबे (Ravi Dubey) लीड रोल में है. दरअसल यह सीरीज उनके पुराने सीरियल जमाई राजा की ही सीक्वल बताई जा रही है.

इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए गए है. निया ऐसे भी काफी स्टाइलिश है, लोग तारीफ करें या ट्रोल वह अकसर अपनी आउटफिट को लेकर नया ट्राई करती रहती हैं. सीरीज में निया और रवि के बीच कई किसिंग सीन भी फिल्माए गए है.

ये भी पढ़ें-Nora Fatehi ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन, वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला
2017 में कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए एशिया की तीसरी सबसे सेक्सिएस्ट महिला के तौर पर निया को बताया गया था. इस लिस्ट में निया ने कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण सभी को पीछे छोड़ दिया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़