फोटो शेयर कर खुद को Jasmin Bhasin ने बताया 'शहद'

टीवी सीरियल की पॉपुलर स्टार जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) बिग बॉस 14 के बाद सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं. जैस्मिन ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 01:13 PM IST
  • जैस्मिन की तस्वीर देख लोगों ने किया जमकर कमेंट
  • अली संग जल्द कर सकती हैं शादी
फोटो शेयर कर खुद को Jasmin Bhasin ने बताया 'शहद'

मुंबई: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) शो के बाद भी खबरों में बनी रहती हैं. वहीं शो के दौरान जैस्मिन और अली गोनी (Aly Goni) दोस्ती के रिश्ते से आगे बढ़ते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जब से शो खत्म हुआ है जैस्मिन और अली दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. दोनों साथ-साथ हर जगह पर नजर आते हैं तो वहीं हाल ही में जैस्मिन अली के घर कश्मीर हो कर आई हैं.

ये भी पढ़ें-Nora Fatehi ने दिया जबरदस्त एक्सप्रेशन, वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप.

अली का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए यह जोड़ी कश्मीर पहुंचे थे. और फैमिली के साथ मिलकर दोनों ने बर्थडे भी मनाया और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. वहीं अली के बर्थडे के मौके पर जैस्मिन ने अपने खास लुक से सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी.

बर्थडे की फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं. एक बार फिर जैस्मिन की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. जैस्मिन ने पीली बॉडीकोन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर एक फोटो  शेयर की है. इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा है - Well, Honey. इनकी इस कैप्शन के बाद जैस्मिन के फैंस भी उन्हें हनी बनी बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ेंं-आलिया ने खोला खुद का प्रोडक्शन हाउस, किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है ऑफिस.

जल्द कर सकती हैं शादी
हाल ही में जैस्मिन अली के परिवार के साथ समय बिता कर आई हैं. एक इंटरव्यू में जब अली से जैस्मिन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने साफ किया था कि वह जैस्मिन से शादी करने का सोच रहे हैं. खबरों की मानें तो यह जोड़ी जल्द ही शादी कर सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़