‘बाबा का ढाबा’ फेम कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) फेम कांता प्रसाद ने सुसाइड की कोशिश की है. उन्हें आनन-फानन में सफदरजंग अस्पताल में ले जाया गया है. फिलहाल बाबा खतरे से बाहर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 03:16 PM IST
  • बाबा का ढाबा फेम कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश
  • कांता प्रसाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती
‘बाबा का ढाबा’ फेम कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: राजधानी के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) चलाने वाले कांता प्रसाद ने सुसाइड की कोशिश की है. नाजुक हालत में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) फेम कांता प्रसाद ने गुरुवार देर रात नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि बाबा ने पहले तो खूब शराब पी उसके बाद नींद की गोलियां खा लीं. 

सफदरजंग अस्पताल में भर्ती हैं कांता प्रसाद

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात पीसीआर को कॉल आई कि किसी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि वह 80 वर्षीय कांता प्रसाद हैं. कांता की पत्नी बादामा देवी ने पुलिस को बताया कि उनके पति पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे. वहीं पुलिस का कहना है कि बाबा की सुसाइड की कोशिश की वजह अभी साफ नहीं है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- उम्र से पहले सफेद बालों में नजर आए अर्जुन रामपाल, फैंस को नहीं भाया यह लुक

वीडियो से रातोंरात हो गए थे मशहूर

पिछले साल यूट्यूबर (Youtuber) गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने 80 वर्षीय एक वृद्ध कांता प्रसाद (Kanta Prasad) को रोते दिखाया गया जिसमें वह और उनकी पत्नी एक छोटा सा ढाबा चला रहे थे पर लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से न कोई ग्राहक मिल रहा था. दोनों वृद्ध आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे लेकिन गौरव की एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया. 

ये भी पढे़ं- सनी लियोन ने अपने स्टाइल में किया 'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

जैसे ही यह वीडियो वायरल (Viral Video) हुई वैसे ही बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) ट्रेंड (Trend) करने लग गया. कुछ पैसों के लिए तरस रहें कांता प्रसाद (Kanta Prasad) के ढाबा के आगे ग्राहकों की लंबी लाइन लगने लगी. इतना ही नहीं बड़े-बड़े स्टार्स व सेलिब्रिटी भी बाबा का ढाबा को प्रमोट करते देखे गए. 

कांता ने यूट्यूबर पर लगाया था धोखाधड़ी का आरोप

बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) तक आलोचना का शिकार हुआ जब उसके मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने उनकी मदद करने वाले यूट्यूबर (गौरव वासन)  (Gaurav Wasan) के खिलाफ हेराफेरी की शिकायत दर्ज करवा दी थी. जिसके बाद गौरव ने कुछ दस्तावेज दिखाते हुए गौरव ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. हालांकि हाल में बाबा ने वासन से माफी भी मांग ली थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़