निरहुआ संग आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल, लव दहेज पर दिखाया केमेस्ट्री

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) टॉप अदाकाराओं में शामिल है. आम्रपाली जिस भी फिल्म या गाने में होती है वह हिट होता ही है. वहीं भोजपुरी सिनेमा दर्शक उनकी और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी को भी काफी पसंद करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 04:52 PM IST
  • आम्रपाली और निरहुआ का गाना हुआ वायरल
  • 30 सेे ज्यादा फिल्मों में एक साथ आ चुके हैं नजर
निरहुआ संग आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल, लव दहेज पर दिखाया केमेस्ट्री

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) टॉप अदाकाराओं में शामिल है. आम्रपाली जिस भी फिल्म या गाने में होती है वह हिट होता ही है. वहीं भोजपुरी सिनेमा दर्शक उनकी और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी को भी काफी पसंद करते हैं.

आम्रपाली और निरहुआ (Amarpali Dubey and Nirahua song) ने कई सारी फिल्में साथ में की है. एक बार फिर दोनों का नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अलबम गाने को लव दहेज के नाम से रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें-मालदीव पहुंचते ही दिशा का दिखा ग्लैमरस अवतार, रेत पर बैठ यूं दिए पोज.

दोनों  (Amarpali Dubey and Nirahua Video) की जबरदस्त केमेस्ट्री अलबम सॉन्ग में देखने को मिल रही है. बता दें कि गाने को खुद निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गाया है. वहीं म्यूजिक वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

वहीं गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार आजाद सिंह ने लिखा है और म्यूजिक कंपोज विनय विनायक ने किया है. इस गाने को रिलीज हुए तो काफी समय हो चुका है लेकिन इन दिनों कोरोना काल में लोग फिर से इस गाने का लुफ्त उठाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-दुनिया को आशिकी सीखा खुद ही इस वजह से राहुल रॉय रह गए अकेले.

एक साथ 30 से ज्यादा फिल्मों में आ चुके हैं नजर
आम्रपाली दुबे और निरहुआ  (Amarpali Dubey and Nirahua Films) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन जोड़ी कही जाती है. दोनों हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद है. दोनों पहली बार साल 2014 में भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' में नजर आए थे.

आम्रपाली और निरहुआ अब तक 30 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़