मालदीव पहुंचते ही दिशा का दिखा ग्लैमरस अवतार, रेत पर बैठ यूं दिए पोज

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं. मालदीव से एक्ट्रेस ने अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 12:53 PM IST
  • दिशा पाटनी ने शेयर की बिकिनी तस्वीर
  • मालदीव में बोल्ड अंदाज में नजर आई दिशा
मालदीव पहुंचते ही दिशा का दिखा ग्लैमरस अवतार, रेत पर बैठ यूं दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा फोटोशूट और पोस्ट को लेकर खबरों में रहती हैं. दिशा बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और अपनी ग्लैमरस अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देती हैं.

हाल ही में दिशा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं. मालदीव से एक्ट्रेस ने अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की है जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना को मात देने के बाद रणबीर और आलिया हुए मालदीव के लिए रवाना.

एक्ट्रेस (Disha Patani and Tiger Shroff) ने जो अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें वह ब्राउन कलर की बिकिनी में रेत से लिपटी नजर आ रही हैं. बता दें कि दिशा इस ट्रीप पर टाइगर श्रॉफ के साथ गई हैं लेकिन अभी तक इस कपल ने साथ में कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है.

दिशा  (Disha Patani latest shoot) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें-64 की उम्र में भी जैकी श्रॉफ ने बना रखी है जबरदस्त बॉडी, बेटी संग स्विमिंग पूल में आए नजर.

वर्कफ्रंट
दिशा पाटनी  (Disha Patani Upcoming Films) सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली है. इसके साथ ही वह मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन 2 की शूटिंग कर रही हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Films) फिल्म हीरोपंती की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

हीरोपंती 2 में टाइगर तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. वहीं एक विलेन 2 में दिशा जॉन अब्राह्म के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़