दुनिया को आशिकी सीखा खुद ही इस वजह से राहुल रॉय रह गए अकेले

साल 1990 में फिल्म आशिकी रिलीज हुई थी. म्यूजिक से सजी इस फिल्म ने प्यार की नई परिभाषा लिख दी. रातों-रात फिल्म के एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) और अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) स्टार बन गए.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Apr 19, 2021, 03:26 PM IST
  • रातों-रात आशिकी फिल्म से बनें स्टार
  • 14 साल की शादी के बाद हुआ तलाक
दुनिया को आशिकी सीखा खुद ही इस वजह से राहुल रॉय रह गए अकेले

नई दिल्ली: साल 1990 में फिल्म आशिकी रिलीज हुई थी. म्यूजिक से सजी इस फिल्म ने प्यार की नई परिभाषा लिख दी. रातों-रात फिल्म के एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) और अनु अग्रवाल (Anu Agarwal) स्टार बन गए.

दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया और फिल्म हिट साबित हुई. फिल्म के गाने इतने ज्यादा पसंद किए गए कि वह आज भी सुने जाते हैं. पर्दें पर अपने रोमांस और आशिकी से हर किसी का दिल धड़का चुके राहुल (Rahul Roy Love story) की जिंदगी में कभी प्यार ज्यादा दिनों तक रहा नहीं.

ये भी पढ़ें-मालदीव पहुंचते ही दिशा का दिखा ग्लैमरस अवतार, रेत पर बैठ यूं दिए पोज.

यूं तो राहुल (Rahul Roy Unknown facts) का नाम एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और मनीषा कोइराला (Manisha koirala) से जोड़ा गया लेकिन कभी किसी ने इन रिश्तों पर बात नहीं की. वहीं पहले ही फिल्म से स्टार बनें राहुल का फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा.

फिल्म आशिकी के बाद राहुल को फिल्म तो मिली लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई. इसी बीच उनकी मुलाकात राजलक्ष्मी खानविलकर से हुई. राजलक्ष्मी की पहले भी शादी हो चुकी थी और वह एक्टर समीर सोनी की पत्नी थी लेकिन दोनों के बीच तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें-गुरु रंधावा संग रोमांटिक होते नजर आईं उर्वशी रौतेला.

तलाक के बाद राजलक्ष्मी राहुल (Rahul Roy Divorced) के करीब आईं. साल 1998 में दोनों ने डेटिंग शुरू की और दो साल बाद रिश्तों को शादी का नाम दे दिया. राहुल अक्सर यह बात कहते हैं कि राजलक्ष्मी ने उनका काफी साथ दिया. उन्होंने उनके करियर की ऊंचाइयों के समय नहीं बल्कि जब उनका करियर खत्म होने के कगार पर था तब उनके साथ खड़ी थी.

राहुल (Rahul Roy Lesser Known Facts) एक्टिंग करते थे तो वहीं राजलक्ष्मी ऑस्ट्रेलिया में अपना स्पा और सैलून चलाती थी. जिस वजह से दोनों सालभर में तीन से चार बार ही मिल पाते थे. राहुल और राजलक्ष्मी की शादी करीब 14 साल तक चली और फिर दोनों अलग हो गए.

राजलक्ष्मी राहुल से 11 साल छोटी थी लेकिन इसके बावजूद राहुल को उन्होंने मुश्किल समय में संभाला. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और दुनिया के दिल में प्यार जगाने वाले राहुल आज के समय में बिलकुल अकेले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़