'उरी' एक्टर विक्की कौशल का दिखा नया अवतार, तस्वीर देख पहचान पाना हुआ मुश्किल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal transformation) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 08:55 AM IST
  • विक्की कौशल का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
'उरी' एक्टर विक्की कौशल का दिखा नया अवतार, तस्वीर देख पहचान पाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर सफलता का मुकाम हासिल करने वाले एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार खबरों में बने हुए हैं. उरी फिल्म के बाद से विक्की हर सिनेमाप्रेमी के दिल में बस गए. एक्टर न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं.

विक्की (Vicky Kaushal transformation) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. विक्की ने खुद का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है और शानदार ढोले बना लिए हैं.

ये भी पढ़ें-सरेआम कैब ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी करती दिखी लड़की, उठी गिरफ्तारी की मांग.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की किस तरह से खुद पर काम कर रहे हैं और पसीने बहा रहे हैं. जिम में पसीना बहाते हुए बाईसेप्स को फ्लॉन्ट करता हुआ एक्टर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यूजर्स जमकर विक्की कौशल की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें मेहनती एक्टर बता रहे हैं. फोटो को पोस्ट करते हुए विक्की ने लिखा है WIP यानी की काम अभी चल रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, नहीं देखा होगा ऐसा फोटोशूट.

बता दें कि फिल्मों के अलावा विक्की इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट करने की खबरों की वजह से भी मीडिया में छाए रहते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं लेकिन अब तक इस कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़