वर्कआउट के बाद गुस्से में नजर आईं रानी चटर्जी, कहा- मैं पागल नहीं हूं

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. फैंस वीडियो पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 10:17 AM IST
  • वर्कआउट के बाद गुस्से में दिखीं एक्ट्रेस रानी चटर्जी
  • कहा- ‘दुनिया को सिर्फ दूसरे की गलती दिखती है’
वर्कआउट के बाद गुस्से में नजर आईं रानी चटर्जी, कहा- मैं पागल नहीं हूं

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए लाखों लोगों को दीवाना बनाया हुआ है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड व हॉट फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

हाल ही में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह रानी मुखर्जी का एक डायलॉग पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो को फैंस द्वारा बार-बार देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- माही और जय बेटी तारा को रोड पर अकेला छोड़ भागे, वीडियो हुआ वायरल

रानी ने दिखाया वर्कआउट के बाद का मूड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

इस वायरल वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि ‘मैं गुस्से में कुछ कहूंगी तो लोग कहेंगे कि मैं पागल हूं...मैं पागल नहीं हूं, मैं जो बोलती हूं खुला बोल देती हूं. दुनिया को अपनी गलती नहीं दिखती, दूसरे कि दिखती है’. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वर्कआउट के बाद का मूड, इस लाइन को ध्यान से सुनों’.

ये भी पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी में श्वेता तिवारी ने सभी हसीनाओं को पछाड़ा पीछे

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) लेडी सिंघम', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुराइन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहबानियां' और भोजपुरी फिल्म 'हेरा फेरी' में नजर आने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़