रानी चटर्जी ने चादर लपेट करवाया फोटोशूट, देखकर उड़ जाएंगे होश

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी ने हाल ही में बेडरूम में फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Last Updated : Apr 16, 2021, 05:05 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाई रानी चटर्जी
  • टॉपलेस होकर करवाया फोटो शूट
रानी चटर्जी ने चादर लपेट करवाया फोटोशूट, देखकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कोरोना के समय में हर स्टार अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा ले रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी बेडरूम तस्वीरों से हड़कप मंचा दिया है. रानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर हर कोई दंग है.

ये भी पढ़ें-माधुरी और नोरा ने एक साथ स्टेज पर किया डांस, दोनों में बेहतर बता पाना मुश्किल.

रानी (Rani Chatterjee Photos) की बेडरूम तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह टॉपलेस हैं और सिर्फ सफेद रंग की चादर  से खुद को कवर कर रखा है. इतना ही नहीं ये चादर रानी ने अपने हाथों से पकड़ा हुआ है. चादर में लिपटी रानी ने लाल लिपस्टिक लगा रखा है जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

रानी (Rani Chatterjee Details) की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भोजपुरी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में शामिल है. रानी खतरों के खिलाड़ी 10 में भी शामिल हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मि देसाई ने बढ़ाई गर्मी, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार.

जल्द करने वाली हैं शादी
रानी (Rani Chatterjee boyfriend) ने थोड़े समय पहले ही अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए बताया है कि वह मनदीप बामरा को डेट कर रही हैं. और यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़