मुंबई: पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina kaif) के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज के डायलॉग से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच शिल्पा शेट्टी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


सेलिब्रिटी भी कर रहे हैं शहनाज के डायलॉग को फॉलो 


कुछ समय पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साडा कुत्ता कुत्ता.... वाले डायलॉग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. अभी तक फैंस इस डायलॉग को भूले नहीं हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस डायलॉग को फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी ने भी फॉलो किया था. 


ये भी पढ़ें- येलो ड्रेस में Nia Sharma ने बढ़ाई गर्मी, दिखाया जबरदस्त अंदाज


शिल्पा ने की शहनाज की नकल


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शहनाज के फेमस डायलॉग की नकल कर रही हैं. हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और गीता कपूर एक साथ नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- केरल के रंग में रंगी Sunny Leone, साउथ इंडियन लुक में आईं नजर


तेरा कुत्ता कुत्ता, मेरा कुत्ता टॉमी



वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और गीता एक साथ सेट से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. और अचानक रास्ते में एक कुत्ता आ जाता है, शिल्पा कुत्ते को देखकर तुरंत बोल पड़ती हैं- 'तेरा कुत्ता कुत्ता, मेरा कुत्ता टॉमी'...इस पर गीता हंसते हुए बोलती हैं- 'मेरा कुत्ता तो टॉमी ही है'. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: जानिए क्यों Rahul Vaidya बन सकते हैं इस सीजन के विजेता


पहले भी कई स्टार बना चुके हैं वीडियो


बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज होकर बोलती हैं 'मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता?. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इस डायलॉग पर पहले भी कई स्टार वीडियो बना चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: मोहब्बत में नाकामी ने ले ली Jiah Khan की जान, जिंदगीभर मिले दर्द


आगामी फिल्में 


अगर बात शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा शिल्पा जल्द ही फिल्म निकम्मा में भी नजर आने वाली हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.