Shehnaaz Gill को मिला बेस्ट आइडल अवॉर्ड

पंजाब (Pnajab) से आई शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने आज इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने से पहले शायद ही कोई शहनाज का नाम जानता होगा. लेकिन आज कल शहनाज का नाम हर किसी की जुबा पर चढ़ा रहता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2021, 04:25 PM IST
  • शहनाज गिल को फैंस ने दिया बेस्ट आइडल अवॉर्ड
  • शहनाज गिल के अलग अंदाज ने बदली उनकी किस्मत
Shehnaaz Gill को मिला बेस्ट आइडल अवॉर्ड

मुंबई:  इस बात में कोई शक नहीं है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की एक अच्छी खासी फैन फोलोइिंग बन चुकी थी. बिग बॉग के घर में अपनी चुलबुली हरकतों से सबके दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता. बच्चे हो या बड़े सबके दिलों पर शहनाज राज करती हैं.

 

ये भी पढ़ें-  मां बनने के 10 दिन बाद कुछ यूं ग्लैमरस नजर आई अनुष्का, विराट के साथ बांद्रा पहुंची

शहनाज को मिला Best Idol Award

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अगर ट्विटर पर कोई सबसे ज्यादा ट्रेंड होता है तो वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ही है. शहनाज के लिए उनके फैंस का प्यार किसी से छुपा नहीं है. अब शहनाज गिल को बेस्ट आइडल अवॉर्ड (Best Idol Award) मिला है. दिलचस्प बात यह है कि यह अवॉर्ड किसी और ने नहीं शहनाज गिल के फैंस यानी shehnaazians ने ही उन्हें दिया है. 

ये भी पढ़ें- Sushant Day: सुशांत को अपना करीबी बताने वाले लोगों ने अब तक नहीं किया बर्थडे विश

शहनाज ने की बेस्ट आइडल अवॉर्ड की फोटो शेयर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसी बीच शहनाज ने shehnaazians की ओर से मिले  बेस्ट आइडल अवॉर्ड की फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा अब तक का मेरा सबसे कीमती पुरस्कार. यह पुरस्कार मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है. 

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की इन तस्वीरों को देखकर नम हो जाएंगी आपकी आंखे

Bigg Boss 13 के बाद बदली शहनाज की किस्मत

शहनाज की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. शहनाज के फैंस कमेंट पर भी शहनाज गिल के बारे में खूब अच्छी-अच्छी बातें लिख रहे हैं. बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  ने  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एंट्री ली थी. बिग बॉस 13 और शहनाज की मेहनत ने शहनाज की किस्मत बदल कर रख दी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़