शिल्पा शेट्टी एंड फैमिली की Xmas मस्ती!

शिल्पा शेट्टी ने क्रिसमस पर एक क्यूट वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में शिल्पा अपनी फैमिली के साथ वर्चुअल पार्टी मनाती नज़र आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2020, 07:46 PM IST
  • बेटी के साथ शिल्पा ने किया डांस!
  • फिर से फैन्स के दिल का करार लूटने को तैयार हैं शिल्पा शेट्टी!
शिल्पा शेट्टी एंड फैमिली की Xmas मस्ती!

मुंबई: शिल्पा शेट्टी उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा एक्टिव हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी तस्वीरें और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी भारी भरकम है. हर खास मौके पर अपने फैन्स को बधाई देना भी शिल्पा शेट्टी नहीं भूलती हैं. क्रिसमस के मौके पर भी शिल्पा ने अपने फैन्स को विश किया है लेकिन ज़रा हटके अंदाज़ में.

शिल्पा शेट्टी ने क्रिसमस पर एक क्यूट वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में शिल्पा अपनी फैमिली के साथ वर्चुअल पार्टी मनाती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की बेटी शमिशा भी डांस करती नज़र आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वर्चुअल सेलिब्रेशन में उनके साथ उनका बेटा विआन और पति राज कुंद्रा भी हैं.

बेटी के साथ शिल्पा ने किया डांस! 

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो में खास तरह के कैरेक्टर्स दिखाई दे रहे हैं. इन कैरेक्टर्स के साथ फैमिली के साभी लोगों के चेहरों को मॉर्फ किया गया है. शिल्पा के साथ-साथ उनकी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी इस वीडियो में मस्ती करती दिखीं हैं. वैसे यह पहला मौका है जब शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम पर उन्होंने खुद अपनी बेटी शमिशा कुंद्रा का चेहरा दिखाया हो.

क्लिक करें- Kerala में ये लड़की बनेगी देश की सबसे युवा मेयर, मात्र इतनी उम्र में हासिल की उपलब्धि

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'वर्चुअल क्रिसमस का मज़ा उठा रही हूं. क्रिसमस और छुट्टियों की सभी को ढेर सारी बधाई'. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए आनेवाले नए साल 2021 के लिए पॉजिटिविटी और ट्रैवल की उम्मीद भी शिल्पा शेट्टी ने जताई. बता दें कि बीते कुछ दिनों से शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ छुट्टियों पर हैं और इन खास पलों को एंजॉय कर रही हैं.

फिर से फैन्स के दिल का करार लूटने को तैयार हैं शिल्पा शेट्टी!

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर लौटकर फैन्स को फिर से एंटरटेन करने की तैयारी में हैं. वह फिल्म 'निकम्मा' में एक्टर अभिमन्यु दासानी के साथ नज़र आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के खाते में फिल्ममेकर प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' भी है. इसमें उनके साथ परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रनीता सुभाष नज़र आएंगे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़