Shahrukh Khan संग सेल्फी लेने के लिए सनकी फैन ने की ये हरकत, आर्यन खान ने किया प्रोटेक्ट

मुंबई एयरपोर्ट पर Shahrukh Khan को उनके छोटे बेटे Abram और बड़े बेटे Aryan के साथ स्पॉट किया गया. साथ में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं. ऐसे में शाहरुख खान को देख उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए. सुपरस्टार के साथ फोटो खिंचवाने की रेस सी लग गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 08:49 AM IST
  • आर्यन खान ने पिता शाहरुख का किया बचाव
  • सनकी फैन से पिता को किया ऐसे प्रोटेक्ट
Shahrukh Khan संग सेल्फी लेने के लिए सनकी फैन ने की ये हरकत, आर्यन खान ने किया प्रोटेक्ट

नई दिल्ली: एक फैमिली को स्ट्रांग बनाते हैं उसके मेंबर्स. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फैमिली के लिए बेहद प्रोटेक्टिव है. उनकी ही तरह उनके बेटे आर्यन (Aryan Khan) भी एक जेंटलमैन है. शायद उन्हें शाहरुख खान से ये क्वालिटीज विरासत में मिली है. हाल ही में दोनों बाप और बेटे के बीच के स्पेशल बोंड को दर्शाता एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में फादर शाहरुख खान के लिए आर्यन का प्यार नजर आ रहा है.

आर्यन खान ने पिता को किया प्रोटेक्ट

मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को उनके छोटे बेटे अबराम और आर्यन के साथ स्पॉट किया गया. साथ में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं. ऐसे में शाहरुख खान को देख उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए. सुपरस्टार के साथ फोटो खिंचवाने के लिए रेस सी लग गई. उस दौरान एक फैन शाहरुख खान के ज्यादा ही क्लोज आ जाता है और शाहरुख खान का हाथ पकड़ लेता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैन ने कर दी गुस्ताखी

जब फैन ये गुस्ताखी करता है तब शाहरुखान ने एक हाथ से अपने छोटे बेटे अबराम को पकड़ कर रखा था. फैन शाहरुख खान के दूसरे हाथ को जैसे ही पकड़ता है. उनके बड़े बेटे बिना बॉडीगार्ड का वेट किए खुद अपने पिता के आगे आ जाते हैं. हालांकि फैन को हटा दिया जाता है लेकिन वीडियो में आर्यन तुरंत अपने पिता के आगे-आगे चलने लगते हैं.

फैंस हुए आर्यन के दीवाने

आर्यन खान का अपने पिता के प्रति ये प्यार देख सोशल मीडिया पर फैंस आर्यन के दीवाने हो गए हैं. उनके इस एक अंदाज ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया. शाहरुख खान के बेटे का ये प्यार देख हर कोई कह रहा है कि आखिर बेटा हो तो ऐसा. वैसे पिता हमेशा बच्चों की हिफाजत करते हैं लेकिन जब बच्चे पिता की हिफाजत के लिए खड़े हो जाएं तो समझ लीजिए कि वो बड़े हो गए हैं. पैरेंट्स के लिए ये सबसे प्राउड मोमेंट होता है.

ये भी पढ़ें: Miss India USA 2022: भारतीय मूल की आर्या ने दिखाया अपना टैलेंट, जीता मिस इंडिया यूएसए का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़