गौहर खान ने स्टाइलिश अंदाज में किया गरबा, फैंस ने दिए ऐसे सुझाव

गौहर खान (Gauahar Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टाइलिश अंदाज में गरबा करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2021, 12:42 PM IST
  • गौहर खान ने जींस टॉप पहन किया गरबा
  • फैँस बोले- ये नया स्टाइल है, देखें वीडियो
गौहर खान ने स्टाइलिश अंदाज में किया गरबा, फैंस ने दिए ऐसे सुझाव

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी गौहर खान (Gauahar Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते भी फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं एक्ट्रेस 

एक्टिंग के अलावा गौहर खान (Gauahar Khan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

फिर चर्चा में आईं गौहर 

अब गौहर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टाइलिश अंदाज में गरबा करती नजर आ रही हैं. वीडियो में खास बात ये है कि गौहर लहंगा छोड़ जींस टॉप पहन कर गरबा कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- मलाइका ने उतारी सलमान खान की नकल, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

गौहर ने किया जोरदार डांस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर खान (Gauahar Khan) ने नए ट्रेंड के साथ गरबे के लिए एक नया लुक लिया है. इस वीडियो में उन्होंने जींस टॉप के साथ बिंदी और झुमके पहन जोरदार गरबा किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक बच्चे के रूप में हम अपनी मां की साड़ी पहनेंगे और गरबा के समय के लिए सुपर ड्रेस पहनेंगे'.

वीडियो पर फैंस के आए ऐसे कमेंट्स 

फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'u doing very good garba steps ! wow', वहीं उनके एक फैन ने कहा  'लहंगा पहन के किया होता तो और खूबसूरत लगती'. इसी के साथ इस वीडियो पर अब तक 961 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने 'अर्चना' के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बताया 12 सालों में कितना मजबूत हुआ रिश्ता

गौहर को फिल्म '14 फेरों' में देखा गया था 

गौहर खान (Gauahar Khan) के काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म '14 फेरों' में देखा गया था. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आईं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़