गौरव तनेजा की गिरफ्तारी पर आई मीम्स की बाढ़, खुद उड़ाया पत्नी के सरप्राइज का मजाक

पॉपुलर यूट्यूबर गौरव तनेजा को मेट्रो में बर्थडे सेलिब्रेट के दौरान ज्यादा भीड़ जमा करने की वजह से गिरफ्तार किया गया था. उनको जमानत मिल चुकी है लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर मीम बनाए जा रहे हैं. आइए देखते हैं फनी मीम्स.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 03:21 PM IST
  • गौरव तनेजा की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर बना मजाक
  • गौरव तनेजा को पत्नी के सरप्राइज की वजह से जाना पड़ा था जेल
गौरव तनेजा की गिरफ्तारी पर आई मीम्स की बाढ़, खुद उड़ाया पत्नी के सरप्राइज का मजाक

नई दिल्ली: पॉपुलर यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja)काफी ट्रेंड में बने हुए हैं. बता दें कि गौरव तनेजा को 'फ्लाइंग बीस्ट' (Flying Beast)के नाम से जाना जाता है. दरअसल उन्हें मेट्रो कोच में बर्थडे सेलिब्रेट करने की वजह से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लेकिन उन्हें जमानत मिल चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर काफी मीम बन रहे हैं. इन मीम्स को देख पढ़ आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. 

क्या है पूरा मामला?

मीम पढ़ने से पहले जान लेते हैं कि आखिरी जन्मदिन के दिन उनके साथ क्या हुआ था. नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों किया? बता दें कि 9 जुलाई को गौरव तनेजा अपना 63 वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी ने उन्हें सरप्राइज देते हुए उनका जन्मदिन मेट्रो कोच में सेलिब्रेट करने का प्लान किया था. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को बर्थडे की जगह और टाइम की जानकारी दें दी थी. 

जिसके बाद नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर काफी भीड़ लग गई. इस वजह से ट्रेफिक जाम भी हो गया था. ज्यादा भीड़ होने के बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया. बता दें कि उन्हें जमानत मिल गई है. अब सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आई हुई है. 

गौरव तनेजा ने शेयर किया मीम 

गौरव तनेजा ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा- थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, बीवी के सरप्राइज प्लानिंग से लगता है.

इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपनी गिरफ्तारी को लेकर मीम शेयर किए है. आइए देखते हैं मीम्स.

इस मीम में दिखाया है कि कैसे लड़के सरप्राइज देते हैं वहीं लड़की के सरप्राइज देने पर गौरव तनेजा पुलिस के साथ हैं. 

इसे भी पढ़ेंः लड़का या लड़की, जानें रणबीर कपूर को जूनियर आलिया चाहिए या RK

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़