'फायर पान' खा रही लड़की को देख शख्स ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हंसने लगेंगे आप

सोशल मीडिया पर फायर पान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 08:13 AM IST
  • वीडियो में एक शख्स का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है
  • वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की फायर पान खा रही है
'फायर पान' खा रही लड़की को देख शख्स ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हंसने लगेंगे आप

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक अजीबो-गरीब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी ठहाका लगाने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि एक लड़की जब फायर पान खा रही थी तो बगल में खड़े शख्स ने जिस तरह के रिएक्शन दिए उसने महफिल लूट लिया.

'फायर पान' वाले इस वीडियो को देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी
भले ही कुछ लोगों को खतरनाक कामों में मजा आता हो लेकिन कुछ लोग डर जाते हैं. इंस्टाग्राम पर 'official_viralclips' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मजे से 'फायर पान' खा रही है. तभी वहां पास में खड़े एक शख्स की हालत खराब हो जाती है. इस दौरान शख्स का चेहरा देखने लायक होता है. भले ही आपने 'फायर पान' वाले कई वीडियो देख होंगे, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

शख्स का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है
बता दें कि एक लड़की मजे लेते हुए फायर पान खा रही है. वहीं, पास में खड़े शख्स भी मुंह खोलते हुए उसे देख रहा होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

जैसे ही पान लड़की के मुंह में जाता है शख्स डर के मारे अपना मुंह घुमा लेता है. शख्स का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और जमकर वीडियो देख मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर लड़की ने 'सात समंदर' गाने पर किया डांस, वीडियो देख खुश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़