हेमा मालिनी ने उतारी धर्मेंद्र के डांस की नकल, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में इस सप्ताह दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी की एंट्री होने जा रही है. शो में उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब धमाल मचाते हुए देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 02:24 PM IST
  • 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में इस बार हेमा मालिनी दिखेंगी
  • एक्ट्रेस शो में धर्मेंद्र का डांस स्टाइल भी कॉपी करेंगी
हेमा मालिनी ने उतारी धर्मेंद्र के डांस की नकल, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली: डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में इस बार बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) गेस्ट जज के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. शो में वह काफी मस्ती करती हुए नजर आएंगी. इस एपिसोड के कुछ प्रोमो वीडियोज भी अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहे हैं.

धर्मेंद्र के डांस स्टेप्स की नकल

हाल ही में सामने आए एक वीडियो में हेमा मालिनी को पति और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के डांस की नकल उतारते हुए देखा जा रहा है. शो में हेमा ने धर्मेंद्र के सुपरहिट सॉन्ग 'यमला पगला दीवाने' (Song Yamla Pagla Deewana) के हुक स्टेप्स किए.

इस दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी स्टेज पर उनके डांस स्टेप्स को कॉपी करती नजर आईं. गौरतलब है कि यह गाना 1975 में रिलीज हुई धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म 'प्रतिज्ञा' का है.

हेमा मालिनी के अंदाज ने जीता दिल

अब इस मजेदार वीडियो को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किया है. हेमा मालिनी का यह अवतार देख शो की जज गीता कपूर (Geeta Kapoor) खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाने लगती हैं. इसके बाद हेमा मालिनी मजाक में कहती हैं, 'धर्म जी कहेंगे मुझे भरतनाट्यम सिखाओ.' वहीं, वीडियो के अंत में शिल्पा उनका डांस देख उनके पैर छूने लगती हैं.

हेमा मालिनी के गानों पर दी जाए परफॉर्मेंस

गौरतलब है कि 'सुपर डांसर 4' का एपिसोड इस वीकेंड हेमा मालिनी को समर्पित किया गया है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स उनके गानों पर ही जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें कि शो में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और फिल्मकार अनुराग बसु को जजेज के तौर पर देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- चंकी पांडे संग ठुमके लगाएंगी निक्की तंबोली, एक्टर के लिए कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़