होली के खास मौके पर बन रहे हैं आशिकों के गुरु 'कबीर सिंह' के मीम्म, हंसी रोक पाना मुश्किल

सोशल मीडिया पर होली का माहौल बन चुका हैं. लोग होली में मस्ती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सोशल मीडिया पर होली के मीम्म की बरसात हो रही है. मस्ती भरे त्योहार में कई मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो आपको हसंने पर मजबूर कर दंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 01:13 PM IST
  • होली आते ही सोशल मीडिया पर आई मीम्म की बरसात
  • कबीर सिंह से जुड़े सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्म
होली के खास मौके पर बन रहे हैं आशिकों के गुरु 'कबीर सिंह' के मीम्म, हंसी रोक पाना मुश्किल

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर होली का माहौल बन चुका हैं. लोग मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. होली आए और बीना मीम्म के चले जाए ऐसा कभी नहीं हो सकता. साल 2019 में आई फिल्म कबीर सिंह को शायद ही अभी तक कोई भूल पाया होगा. फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आई थी. 

फिल्म में दोनों की जोड़ी वाकई तारीफ के लायक थी. इन दिनों होली के खास मौके पर फिल्म कबीर सिंह से जुड़े काफी मीम्म वायरल हो रहे हैं. फिल्म के प्रीति नाम के किरदार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के होली वाले सीन के फोटो शेयर कर इनके मीम्म बनाए जा रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन मजाकिया मीम्म पर..

ये भी पढ़ें-  दिल्ली में कम हुई शराब पीने की उम्र, Memes की सोशल मीडिया पर बरसात

ये भी पढ़ें- नागिन के बाद बिल्ली बनीं Rubina Dilaik, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप 

 

होली के इस मौके पर कबीर सिंह के अलावा और भी काफी मीम्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय कुमार और अन्य कलाकारों के मीम शेयर किए जा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़