दिल्ली में कम हुई शराब पीने की उम्र, Memes की सोशल मीडिया पर बरसात

दिल्ली में शराब सेवन की उम्र 25 से घटाकर 21 कर दी गई है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसकी जानकारी दी. इस घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 03:45 PM IST
  • सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार
  • देख खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे
दिल्ली में कम हुई शराब पीने की उम्र, Memes की सोशल मीडिया पर बरसात

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हाल ही में शराब को लेकर बड़ा फैसला किया गया. दिल्ली में शराब सेवन की उम्र 25 से घटाकर 21 कर दी गई है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस आदेश के बारे में कुछ दिन पहले ही जानकारी दी.

इसके साथ ही सिसोदिया ने यह भी बताया कि दिल्ली सरकार शराब की नई दुकाने नहीं खोलने जा रही हैं. सिसोदिया ने इस दौरान यह भी बताया कि 2016 से अबतक दिल्ली सरकार ने एक भी नई दुकान को खोलने का लाइसेंस नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें-Don't Rush Challange में दादी ने दिखाए दमदार मूव्स, नहीं देखा होगा ऐसा डांस.

जैसे ही सरकार ने उम्र में कटौती की सोशल मीडिया पर memers ने memes की बरसात कर दी. आप इन मीम्स को देख खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

 

ये् भी पढ़ें-नई दिल्ली के भजनपुरा में बटर की जगह थूक लगा कर बेची जा रही थीं तंदूरी रोटियां.

हो सकती है आईडी चेकिंग

दिल्ली सरकार ने यह भी घोषणा की है कि अगर शराब बेचने वाले को लगता है कि ग्राहक की उम्र कम है तो वह आईडी दिखाने की मांग कर सकता है. बता दें कि यूपी और एमपी में भी शराब के सेवन की न्यूनतम उम्र 21 निर्धारित की गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़