अल्लू अर्जुन को कार्तिक आर्यन ने दी डांस में टक्कर, बेहतर बता पाना मुश्किल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सुपरहिट गाने बुट्टा बुमा (Butta Bomma) पर जबरदस्त डांस किया है. कार्तिक ने खुद यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2021, 11:56 AM IST
  • कार्तिक आर्यन ने किया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अल्लू अर्जुन को कार्तिक आर्यन ने दी डांस में टक्कर, बेहतर बता पाना मुश्किल

नई दिल्ली: लगातार दो बड़े बैनर की फिल्मों से निकाले जाने को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी चर्चा में बने हुए हैं. जहां उनके फैंस में निराशा देखी जा रही थी तो वहीं कार्तिक ने अपने फैंस को जबरदस्त डांस कर सरप्राइज कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यूं तो कार्तिका ने धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान के प्रोडक्शन फिल्म से बाहर निकाले जाने पर अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन डांस के जरिए एक्टर काफी एंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म के सुपरहिट गाने बुट्टा बुमा (Butta Bomma) पर जबरदस्त डांस किया है. कार्तिक ने खुद यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो के साथ ही अपने मजेदार कैप्शन के लिए चर्चा में रहने वाले एक्टर ने फिर से ऐसा ही कैप्शन डाला है.

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों बिग फैट डेस्टिनेशन वेडिंग को नुसरत जहां ने बताया अमान्य, जानें पूरा मामला.

कार्तिक ने लिखा है डांस लाइक….. (कोई नहीं देख रहा, ऐसा मत लिखना प्लीज)’. एक्टर की इस वीडियो पर महज 1 दिन में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं उनके फैंस और सेलिब्रिटी जमकर उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, रकुल प्रीत सिंह समेत कई सितारों ने कार्तिक की तारीफ की है. देखना यह है कि अल्लू अर्जुन का कार्तिक के इस डांस पर क्या कमेंट आता है.

ये भी पढ़ें-नीतू कपूर के इशारों पर नाचते दिखें बिग बी, वीडियो हुआ वायरल.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक भूलभुलैया 2 में नजर आने वाले हैं, फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू अहम भूमिका में है. इसके अलावा कार्तिक लुका छुप्पी 2 की भी तैयारी में लगे हुए हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़