कार्तिक आर्यन की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए 135 करोड़

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद बने हुए हैं. हाल ही में कार्तिक कोरोना से ग्रसित हो गए थे लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है जिसके बाद एक्टर अपनी आगामी फिल्म धमाका में लग चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2021, 07:17 PM IST
  • जल्द रिलीज होने जा रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका
  • नेटफ्लिक्स ने फिल्म धमाका को 135 करोड़ में खरीदा
कार्तिक आर्यन की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए 135 करोड़

मुंबई: पति, पत्नी और वो फेम कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों हर निर्माता-निर्देशक की पहली पसंद बने हुए हैं. हाल ही में कार्तिक कोरोना से ग्रसित हो गए थे लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है जिसके बाद एक्टर अपनी आगामी फिल्म धमाका में लग चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक (Kartik Aryan Details) की फिल्म धमाका ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानी है. बता दें कि नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म मई या जून में रिलीज होगी और खबरों की मानें तो इसे नेटफ्लिक्स ने करीब 135 करोड़ रुपये में खरीदा है.

ये भी पढ़ें-खून बहता रहा, लेकिन ऐश्वर्या राय के पांव चलते रहे, इस हालत में किया शूट.

फिल्म की कहानी साउथ कोरियन फिल्म द टेरर लाइव पर आधारित है. फिल्म में एक्टर एक रिपोर्टर के रूप में नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े पोस्टर पहले ही आउट किए जा चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक (Kartik Aryan Upcoming Film) की आखिरी रिलीज फिल्म लव आज कल 2 थी जो बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो दोस्ताना 2 और भूलभुलैया 2 शामिल है.

ये भी पढ़ें-बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हो चुकी हैं 'हेरा फेरी' की यह बच्ची.

दोस्ताना 2 में कार्तिक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ नजर आएंगे तो वहीं भूलभुलैया 2 में वह कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ दिखेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़