Kangana Vs Hrithik: क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को भेजा समन, पेश होने का दिया निर्देश

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच का विवाद बहुत पुराना हो चुका है लेकिन अब तक यह अनसुलझा सा है. इसी मामले के तहत मुंबई क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को नोटिस भे जा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2021, 10:24 AM IST
  • कंगना और ऋतिक विवाद फिर एक बार सुर्खियों में
  • क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को 27 फरवरी को पेश होने का दिया निर्देश
Kangana Vs Hrithik: क्राइम ब्रांच ने ऋतिक को भेजा समन, पेश होने का दिया निर्देश

मुंबई: साल 2016 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋति रोशन के बीच विवाद शुरू हुआ था. उस विवाद ने मीडियो से लेकर हर किसी का बहुत ध्यान खींचा था जहां कंगना ऋतिक और अपने रिश्ते को लेकर बोल रही थीं. वहीं ऋतिक कंगना के साथ किसी भी रिश्ते से इनकार करते दिखें.

कंगना ने इस विवाद के बाद हर जगह ऋतिक (Hrithik Roshan) के साथ अपने रिलेशनशिप पर बोलती नजर आईं. तो ऋतिक ने कभी भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. खैर दोनों के बीच हुआ विवाद तो पुराना हो चुका है लेकिन अभी भी इस कंट्रोवर्सी से जुड़े कई मामले हैं जो अनसुलझे हैं.

ये भी पढ़ें-कुछ ही घंटो में रिलीज होगी Parineeti Chopra की फिल्म 'The Girl on the Train'.

अब कंगना रनौत के साथ चल रहे इसी विवाद पर एक्टर का बयान दर्ज किया जाना है. दरअसल कंगना के आरोपों के बाद ऋतिक ने कहा था कि उनके ई-मेल आईडी से कोई और ही एक्ट्रेस से चैट कर रहा था. इतना ही नहीं इसके खिलाफ ऋतिक ने शिकायल भी दर्ज करवाया था.

साइबर क्राइम ब्रांच की तरह से आईपीसी की धारा 419 और आईटी एक्ट की धारा 66(C) और 66(D) के तहत केस दर्ज करवाया गया था. बता दें कि इस मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया था.

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है और उन्हें क्राइम ब्रांच के क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट में आकर बयान दर्ज कराने को कहा गया है. 

दोनों ने एक-दूसरे को भेजा था नोटिस
कंगना (Kangana Ranaut) और ऋतिक के बीच विवाद यहां तक बढ़ गया था कि दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस तक भेज दिया था. कंगना के द्वारा लगाए गए आरोपों से ऋतिक इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने कंगना को नोटिस भेजकर उनसे माफी मांगने को कहा था. जहां कंगना लगातार उनके साथ रिश्ते में होने की बात कह रही थीं तो ऋतिक इस बात से सीधा इनकार करते रहें.

ये भी पढ़ें-कैसे बिहार की बेटी 'झल्ली' से बनी 'प्रज्ञा'.

साथ में कर चुके हैं 2 फिल्में 
ऋतिक और कंगना पहली बार फिल्म काइट्स के सेट पर मिले थे. इसके बाद दोबार दोनों फिल्म कृष 3 में नजर आए. खबरों की मानें तो कृष 3 के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी थी. कंगना ने अपने बयानों में भी कहा था कि कृष 3 के दौरान ऋतिक ने उन्हें प्रपोज किया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़