मलाइका अरोड़ा ने जिम में किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन फिटनेस के मामले में यंग अदाकारा भी उनके सामने टिक नहीं पाती हैं. मलाइका ने शुक्रवार को अपनी एक डांस वीडियो शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2021, 05:41 PM IST
  • मलाइका ने वर्कआउट को एंज्वॉय करते हुए किया डांस
  • wiggle, wiggle गाने पर मलाइका ने किए जबरदस्त मूव्स
मलाइका अरोड़ा ने जिम में किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को बॉलीवुड की फिटेस्ट अदाकाराओं में गिना जाता है. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका (Malaika Arora Instagram) को उनकी बोल्ड और ग्लैमरस रूप के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका की फिटनेस वीडियो वायरल होती रहती है. शुक्रवार को मलाइका की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह जिम में डांस करती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa ने बाथरूम में किया डांस, फैंस ने बताया रॉकस्टार.

मलाइका लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनकी तस्वीरें व वीडियो लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मलाइका अपने वर्कआउट लुक को भी लेकर खबरों में बनी रहती हैं. मलाइका जिस तरह से जिम में डांस करते हुए नजर आ रही हैं, उनका मस्तीभरा अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका डांस करते हुए जिम में वर्कआउट करते हुए डांस करने लग जाती हैं. मलाइका को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है लिखा, 'Twerking my way into the weekend...... wiggle, wiggle.... let’s see Wat you got. Share ur videos.'

ये भी पढ़ें-ब्लैक आउटफिट में Nia Sharma ने की हदें पार.

मलाइका ने फिल्मों में डेब्यू 'छैंया छैंया' गाने से किया था.  इसके अलावा एक्ट्रेस कई हिट आइटम सॉन्ग 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे गाने में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर शो में बतौर जज नजर आई थीं.

वहीं मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़