मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को किया सबसे अलग अंदाज में नमस्ते, क्या आपने देखा वीडियो?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में मलाइका योगा करती हुई नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2021, 03:52 PM IST
  • योग मुद्रा में मलाइका ने फैंस को किया नमस्ते
  • वीडियो शेयर कर लिखा शानदार कैप्शन
मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस को किया सबसे अलग अंदाज में नमस्ते, क्या आपने देखा वीडियो?

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बदनाम मुन्नी के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के बीच वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह योगा करते हुए अपने फैंस को नमस्ते कर रही हैं. 

योगा करते हुए मलाइका ने शेयर किया वीडियो 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका सिर के बल और पैरों को ऊपर उठाते हुए योग की मुद्रा में फैंस को नमस्ते कर रही हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार मलाइका की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बबुनी के रंग में रंगे Pawan Singh, आश्रम सीरीज एक्ट्रेस संग किया जबरदस्त डांस

वीडियो में लिखा जबरदस्त कैप्शन

मलाइका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कुछ हासिल करने के हमें अगले चरण जाने का समय होता है. इसलिए इस सप्ताह हम एक ऐसी कवायद करेंगे जो आपको नियमित अभ्यास के साथ एक पूर्ण मुद्रा प्राप्त करने में मदद करेगी. सब कुछ समय लगता है और यही होगा. फिर भी, जब तक हम इसे हासिल नहीं कर लेते, हम कोशिश करना छोड़ना नहीं चाहिए. फैंस को मलाइका का ये कैप्शन भी काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- राम पोथीनेनी के साथ मस्ती करते-करते एक बार फिर बिगड़ा जेनेलिया डिसूजा का बैलेंस

अपने डांस से बनाया हुआ है लाखों लोगों को दीवाना

इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस वीडियो देख खूब रिएक्शन दे रहे है. मलाइका की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. उन्होंने अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. एक्टिंग के साथ-साथ फैंस मलाइका के डांस के भी दीवाने हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़