VIDEO: अपनी बर्थडे पार्टी में कुछ इस अंदाज में नजर आईं मंदिरा बेदी, देखते रह गए फैंस

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी हर अदा के दीवाने रहते हैं. ऐसे में अब मंदिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2021, 03:16 PM IST
  • मंदिरा बेदी आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं
  • मंदिरा का बर्थडे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है
VIDEO: अपनी बर्थडे पार्टी में कुछ इस अंदाज में नजर आईं मंदिरा बेदी, देखते रह गए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर दुनियाभर से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. वह अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

मंदिरा ने शेयर किया वीडियो

मंदिरा बेदी सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वह हमेशा अपने फैंस के साथ नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में मंदिरा ने अपनी जन्मदिन पार्टी का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस उनके इस अंदाज को देखकर हैरान रह गए हैं.

गर्ल्स गैंग के साथ पार्टी कर रही हैं मंदिरा

इस वीडियो में मंदिरा अपनी कुछ खास दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी कर रही हैं. सभी यहां खूब मस्ती के मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

वैसे, सभी यहां काफी ग्लैमर्स दिख रही हैं, लेकिन मंदिरा पर से नजरे हटाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. वीडियो में मंदिरा को पिंक कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

अब सोशल मीडिया पर मंदिरा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक ओर लोग उनकी फिटनेस की तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं, वहीं कई यूजर्स ने इस गर्ल गैंग को पागल  भी कहा है.

1994 में शुरू हुआ था मंदिरा का करियर

गौरतलब है कि अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1994 में टीवी शो 'शांति' से की थी. पहले ही शो में उन्हें अपार सफलता हासिल हुई. इसके बाद मंदिरा को शाहरुख और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में देखा गया था. इस फिल्म में भी दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन के लिए दुबई में अली ने गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़