VIDEO: गुरु रंधावा के सामने फोटोग्राफर ने नोरा फतेही को बुलाया ऐसे, सुनते ही सिंगर हो गए हैरान

नोरा फतेही हाल ही में गुरु रंधावा के साथ गाने 'डांस मेरी रानी' में दिखी हैं. गाने के हिट होने के बाद अब ये दोनों फिर साथ नजर आए, लेकिन इस बार नोरा पैपराजी की एक बात से काफी हैरान रह गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2021, 05:45 PM IST
  • नोरा फतेही हाल में गुरु रंधावा के साथ स्पॉट की गई हैं
  • पैपराजी ने यहां नोरा को कई नामों से पुकारा शुरू किया
VIDEO: गुरु रंधावा के सामने फोटोग्राफर ने नोरा फतेही को बुलाया ऐसे, सुनते ही सिंगर हो गए हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांस डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने काफी कम वक्त में दर्शकों के दिलों में और इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. आज दुनियाभर के लोग उनके डांसिंग स्टाइल के दीवाने हैं. ऐसे में नोरा जहां भी जाती हैं, उन्हें देखने वालों की भीड़ जमा हो जाती हैं. अब एक बार फिर से नोरा पैपराजी के कमरे में कैद हो गईं, हालांकि, इस दौरान उन्हें जिस नाम से बुलाया गया उसे सुन वह खुद भी हैरान रह गईं.

पैपराजी ने दिया ये नाम

दरअसल, हाल ही में नोरा को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के एक म्यूजिक वीडियो 'डांस मेरी रानी' में देखा गया. अब ये गाना आज हर किसी की जुबां पर हैं, गाना हिट होने के बाद जब नोरा और गुरु मीडिया के सामने आए तो सभी का रिएक्शन काफी अलग था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

हाल ही में इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को काफी पोज दिए. इसी बीच एक कैमरामैन उन्हें 'रानी जी' बुलाने लगा.

नहीं रुकी गुरु-नोरा की हंसी

अपने लिए ये नाम सुनकर पहले तो गुरु और नोरा दोनों ही हैरान रह गए. इसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लगे. पैपराजी की बातें सुनकर दोनों ही अपनी हंसी काफी देर तक कंट्रोल नहीं कर पाए. हालांकि, कुछ देर बाद दोनों फिर से पोज देने लगे तो, एक कैमरामैन ने उन्हें 'नोरा पाजी' कह दिया. ये सुनने के बाद नोरा और गुरु खूब हंसे.

वायरल हुआ वीडियो

अब नोरा और गुरु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस भी नोरा के लिए ये नाम सुनकर हंस पड़े हैं. दूसरी ओर, इन दोनों के गाने 'डांस मेरी रानी' को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग में एक्ट्रेस को जलपरी के रूप में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक में भी सभी का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शादी के बाद नई-नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे के साथ हुआ हादसा, हालत देख घबराए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़