पूनम पांडे ने शेयर की 2022 की झलकियां, साल के सबसे बोल्ड लुक्स के मिले दर्शन!

Poonam Pandey का साल 2022 कैसा रहा ये देखने के लिए आपको उनके बोल्ड अवतार के लिए तैयार रहना होगा. आइए पिछले साल की कुछ बेहतरीन झलकियों पर एख नजर डालते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 04:54 PM IST
  • पूनम पांडे की लुक हुई वायरल
  • 2022 को कहा ऐसे शुक्रिया
पूनम पांडे ने शेयर की 2022 की झलकियां, साल के सबसे बोल्ड लुक्स के मिले दर्शन!

नई दिल्ली: लॉक अप सीजन वन से सुर्खियों में छाने वाली पूनम पांडे ने 2022 के खत्म होने पर अपने बीते हुए साल की कुछ झलकियां फैंस को दी. पूनम पांडे जिन्हें हमेशा अपनी बोल्डनेस की वजह से जाना जाता है. उनकी ये लुक्स देख हर किसी के चेहरे पर शॉकिंग एक्सप्रेशन बन रहे हैं.

पिता को किया याद

पूनम पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 2022 की कुछ झलकियां. इस साल ने मुझे बहुत कुछ दिया. मैं उन सबका धन्यवाद करना चाहती हूं जो इस साल मेरे लिए मेरे साथ खड़े रहे. बता दें कि इस वीडियो की शुरुआत पूनम ने अपने पिता की फोटो से की है.

एकता कपूर के साथ दिखीं

इस वीडियो में पूनम पांडे के सभी दोस्त करणवीर बोहरा, शिवम शर्मा है. इसके अलावा उनकी मां और फिल्ममेकर एकता कपूर भी दिखाई दीं. लॉक अप सीजन वन की कुछ झलकियों के अलावा उनके किलर डांस को भी आप उनके इस स्पेशल वीडियो में देख सकते हैं.

पूनम पांडे के सवाल

यहां तक की पूनम पांडे ने एक क्लिप ऐड किया है जिसमें उनसे पूछा जा रहा है कि उनका फेवरेट फ्रूट कौन सा है. इसके अलावा करणवीर बोहरा के साथ वो बेहद सेंशुअस तरीके से पोज भी दे रही हैं. उम्मीद है कि पूनम पांडे इस साल को भी उतने ही धमाकेदार तरीके से सेलिब्रेट करेंगी.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़