राहुल राज ने दी विकास गुप्ता को चेतावनी, कहा प्रत्युषा जिंदा होती तो लगाती थप्पड़

बालिका वधू फेम प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha  Banerjee) के निधन को पांच साल हो चुका है. एक्ट्रेस का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर मिला था और यह एक सुसाइड की घटना बताई गई. लेकिन एक बार फिर से प्रत्युषा का नाम चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 11:40 AM IST
  • प्रत्युषा को डेट करने को लेकर विकास गुप्ता बटोर रहें सुर्खियां
  • प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने विकास गुप्ता को दी चेतावनी
राहुल राज ने दी विकास गुप्ता को चेतावनी, कहा प्रत्युषा जिंदा होती तो लगाती थप्पड़

नई दिल्ली: बालिका वधू फेम प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha  Banerjee) के निधन को पांच साल हो चुका है. एक्ट्रेस का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट पर मिला था और यह एक सुसाइड की घटना बताई गई. प्रत्युषा ने बहुत जल्द ही दुनिया को अलविदा कह दिया और अपने पीछे कई सवाल छोड़ कर चली गईं.

इसी बीच निधन के कई सालों बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस का नाम चर्चा में आ गया है. दरअसल एक्टर व प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें प्रत्युषा को लेकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया. इस इंटरव्यू में विकास ने बताया कि अब तक दो लड़कियों को डेट कर चुके हैं जिसमें प्रत्युषा बनर्जी का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें-शाहिद कपूर के बाद अब रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी करेंगी रोमांस!.

विकास ने दूसरी लड़की का नाम नहीं बताया. इसी के साथ विकास ने यह भी कहा कि प्रत्युषा को रिलेशनशिप के दौरान नहीं पता था कि वह बायसेक्सुअल हैं लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्हें यह बात पता लगी.

ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने प्रत्युषा के नाम का गलत इस्तेमाल करने पर जताई आपत्ति
इसी बीच एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह (Pratyusha  Banerjee boyfriend Rahul Raj Singh) का गुस्सा विकास गुप्ता पर भड़क गया है. राहुल ने एक इंटरव्यू में विकास गुप्ता पर यह आरोप लगाया है कि वह प्रत्युषा के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. इतना ही नहीं राहुल ने यह भी कहा कि विकास प्रत्युषा के नाम का फायदा उठा रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस प्रतिक्रिया देने के लिए जीवित नहीं है.

प्रत्युषा जिंदा होती तो लगाती थप्पड़
विकास गुप्ता (Vikas Gupta on Pratyusha  Banerjee) पर भड़कते हुए राहुल ने कहा कि अगर प्रत्युषा जिंदा होती तो वह उन्हें थप्पड़ लगाती. राहुल ने विकास को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह यहीं नहीं रुके तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत ने पासपोर्ट मामले में खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, आज होगी सुनवाई.

प्रत्युषा ने विकास के प्रपोजल को ठुकरा दिया था
राहुल ने बताया कि जब वह और प्रत्युषा रियलिटी शो पॉवर कपल कर रहे ते उसी दौरान विकास ने प्रत्युषा को प्रपोज किया था. जिसके बाद प्रत्युषा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. प्रत्युषा यह बात जानती थीं कि विकास बायसेक्सुअल हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़