फिर दिखा राखी सांवत का अनोखा अंदाज, एक्ट्रेस ने प्रेम चोपड़ा के हाथों पर किया Kiss

राखी सांवत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रेम चोपड़ा के फ्रैक्चर हुए हाथों को किस करती हुई नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2021, 06:41 PM IST
  • राखी ने चूमा प्रेम चोपड़ा का हाथ
  • फैंस बोले- 'इनको तो रहने देती..'
फिर दिखा राखी सांवत का अनोखा अंदाज, एक्ट्रेस ने प्रेम चोपड़ा के हाथों पर किया Kiss

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'आइटम गर्ल' राखी सांवत (Rakhi Sawant) को उनके एंटरटेनिंग अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस जब से कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से बाहर आई हैं, वह तब से ही वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाना राखी बखूबी जानती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

फिर फैंस के चहरों पर मुस्कान लाईं राखी  

'बिग बॉस 14' फेम राखी अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. राखी सांवत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रेम चोपड़ा के फै्रक्चर्ड हुए हाथों को किस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस संग किया रोमांस, सरेआम एक्ट्रेस को दिया दिल

राखी ने एक्टर प्रेम चोपड़ा से की मुलाकात 

बता दें कि राखी इन दिनों दुबई में फिल्मफेयर अचीवर्स अवार्ड के लिए गई हैं. इस इवेंट में कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए है, जिसमें एक्टर प्रेम चोपड़ा (prem chopra) का नाम भी शामिल है. राखी ने इस दौरान अभिनेता से मुलाकात भी की. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है, जिसमें वह प्रेम चोपड़ा के फ्रैक्चर हाथों को अपने मस्तमौजी अंदाज से ठीक करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं.

राखी ने चूमा प्रेम चोपड़ा का हाथ

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी, प्रेम चोपड़ा से पूछती हैं कि क्या वह सब उनके आने का इंतजार कर रहे थे. वहां मौजूद एक गेस्ट राखी से चोपड़ा के घायल हाथों को किस करने के लिए कहती हैं. जिसके जवाब में राखी कहती है जैसे मैं उनके हाथों को किस करुंगी उन्हें अपना रिएक्शन देना होगा. इसके बाद राखी एक्टर के फ्रैक्चर वाले हाथों को किस करती हैं और एक्टर कहते हैं ओह! 

फैंस के आए ताबड़तोड़ रिएक्शन

इसके बाद राखी दोबारा उनके हाथों पर किस करती है और एक्टर कहते हैं ओह माई गॉड. अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'अरे राखी मैम इनको तो रहने दो खामखा इनका मूड ना बनाओ.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'प्लीज इनको छोड़ दो राखी जी और बीमार पड़ जाएंगे.' वीडियो पर इसी तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं श्रद्धा आर्या! बयां किया हाल-ए-दिल

फैंस को अपडेट करती रहती हैं एक्ट्रेस 

बता दें कि राखी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का भरपूर मनोरंजन करती रहती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़