Video: 'आदिल सिर्फ मेरा है..', इवेंट में पहुंचकर राखी सावंत ने किया ऐलान

हमेशा अपने अतरंगी अवतार के चलते लोगों का ध्यान खींचने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी का ड्रैसिंग सेंस लोगों को काफी इंप्रैस कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 04:40 PM IST
  • आदिल के साथ स्पॉट हुईं राखी
  • मीडिया के सामने किया बड़ा ऐलान
Video: 'आदिल सिर्फ मेरा है..', इवेंट में पहुंचकर राखी सावंत ने किया ऐलान

.नई दिल्ली: राखी सावंत  (Rakhi Sawant) अक्सर ही किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टि रहती हैं, और आए दिन अपने बेबाक बयानों के चलते लाइमलाइट बटोर लेती हैं. शर्लिन से झगड़े के बाद हाल ही में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil durrani) के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं,जहां दोनों की कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया.

इवेंट में पहुंचा कपल

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी बीती रात एक इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान राखी बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं. राखी ब्लैक कलर के ब्रालैट, ब्लैक मिनी स्कर्ट में काफी स्टाइलिश लग रही थीं और उन्होंने सिल्वर हाई हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. वहीं, आदिल रेड जैकेट और ब्लू जींस में नजर आए.

जमकर दिए पोज 

इवेंट में दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और राखी सावंत सबके सामने कहती नजर आईं कि 'आदिल को कोई मुझसे नहीं छीन सकता', वह सिर्फ मेरा है.' राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा, 'अरे हम कब कह रहे हैं कि आदिल हमारा है, तुम्हारा है और तुम्हारा ही रहेगा और शर्लिन का भी नहीं बनेगा.' 

शर्लिन से हुआ जोरदार झगड़ा

राखी सावंत की शर्लिन चोपड़ा हाल में ही खूब चर्चा में रही. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया था. शर्लिन चोपड़ा के साजिद खान पर लगाए गए आरोपों पर राखी ने साजिद का सपोर्ट किया था, जिसके बाद दोनों की जुबानी जंग शुरू हुई और बात केस तर पहुंच गई थी. 

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा-शोएब लेकर आ रहे हैं शो, अब लोग कर रहे ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़