इंडियन आइडल 12 के सेट पर धमाल मचाने पहुंची राखी सावंत

इंडियन आइडल 12  शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. कभी किसी कंट्रोवर्सी को लेकर तो कभी शो के कंटेंट को लेकर लगातार इस पर सवाल उठते रहे हैं. इसी बीच शो के सेट पर आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बतौर स्पेशल गेस्ट एंट्री होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 03:54 PM IST
  • बिग बॉस के बाद इंडियल आइडल में नजर आएंगी राखी
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो व फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी
इंडियन आइडल 12 के सेट पर धमाल मचाने पहुंची राखी सावंत

नई दिल्ली: सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12  शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. कभी किसी कंट्रोवर्सी को लेकर तो कभी शो के कंटेंट को लेकर लगातार इस पर सवाल उठते रहे हैं. इसी बीच शो के सेट पर आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बतौर स्पेशल गेस्ट एंट्री होने वाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है जिसमें वह इंडियन आइडल के सेट पर नजर आ रही हैं. राखी ने बिहाइंड द सीन वीडियो व तस्वीरें साझा की है. राखी की एंट्री की खबर सुन उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

ये भी पढ़ें-बिल्लियों के सहारे एक्ट्रेस श्लोका बिता रही हैं लॉकडाउन में समय.

बता दें कि राखी ने जो तस्वीर शेयर किया है उसमें नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू कक्कड़, अनु मलिक और शो के होस्ट आदित्य नारायण नजर आ रहे हैं. वहीं राखी ने ट्रेडिशनल साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि हे गाइज. आज मैं कहां हूं, इंडियन आइडल के सेट पर. बहुत एक्साइटिंग है और मजा आने वाला है. बहुत जल्द मेरा एपिसोड आने वाला है और धमाल होगा.

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी को खेल-खेल में बच्चों ने चप्पल से मारा, वीडियो हुआ वायरल.

बिग बॉस के बाद पहली बार राखी किसी शो के सेट पर नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़