Video: जाह्नवी कपूर की अदाएं रेखा के आगे पड़ी फीकी, एवरग्रीन ब्यूटी ने लूटी लाइमलाइट

जाह्नवी कपूर कि फिल्म 'मिली' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान रेखा का खूबसूरत अवतार देखने को मिला है. रेखा की खूबसूरती देख हर कोई हैरान हो गया है. सोशल मीडिया पर रेखा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 08:38 PM IST
  • मिली फिल्म स्क्रीनिंग पर नजर आईं रेखा
  • गोल्डन साड़ी में रेखा का दिखा खूबसूरत लुक
Video: जाह्नवी कपूर की अदाएं रेखा के आगे पड़ी फीकी, एवरग्रीन ब्यूटी ने लूटी लाइमलाइट

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इस दौरान इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स पहुंचे थे. इस मौके पर एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी पहुंची थी. गोल्डन व्हाइट कलर की साड़ी में रोखा ने सारी लाइमलाइट लूट ली. जाह्नवी कपूर को एथनिक आउटफिट में देख रेखा ने खूब प्यार लुटाया. सोशल मीडिया पर अब वीडियो वायरल हो रहा है. 

रेखा ने जाह्नवी पर दिखाया प्यार 

मिली फिल्म की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर पीच कलर के शरारा सूट में बेहद खूबसूरत नजर आई हैं. रेखा जाह्नवी कपूर को एथनिक आउटफिट में देख खुश हो गई और एक्ट्रेस को गले लगाकर खूब प्यार किया. सोशल मीडिया पर रेखा के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर रेखा की जमकर तारीफ की जा रही है. 

रेखा के दीवाने हुए फैंस 
रेखा ने जिस तरह से जाह्नवी कपूर पर अपना प्यार दिखाया है फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आया है. इसके साथ ही रेखा का एवरग्रीन अंदाज भी फैंस को काफी अच्छा लगा है. साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेखा की ब्यूटी के आगे बी टाउन की बड़ी एक्ट्रेस फेल हैं. 

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर 
जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगे. फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती थी. 

इसे भी पढ़ें: बहन की शादी में जमकर नाचे शोएब इब्राहिम, दीपिका के मूव्स ने जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़